»   » जानिए अमिताभ ने किसको और क्यों कहा संकटमोचन?

जानिए अमिताभ ने किसको और क्यों कहा संकटमोचन?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को आज चालीस साल से ज्यादा का वक्त बॉलीवुड में हो गया है लेकिन आज भी उन्हें अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के पहले दिन घबराहट होती है। सुनकर हैरत हुई ना.. लेकिन सच यही है. और शायद उनकी सफलता के पीछे यही एक बड़ा कारण है कि वो अपनी हर फिल्म को उसी तरह से सीरयसली लेते हैं जिस तरह से वो अपनी पहली फिल्म के साथ थे।

फिल्म निर्देशक एकमात्र संकटमोचन हैं

जिसका ताजा उदाहरण है उनका यह ट्विट जो कि उन्होंने रविवार को किया था। आपको बता दें कि अमिताभ ने आर. बालाकृष्णन के निर्देशन में बनने वाली अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वह इस फिल्म को लेकर घबराए हुए हैं। फिलहाल फिल्म का शीर्षक तय नहीं है। अमिताभ ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, "आर. बाल्की की नई फिल्म की शूटिंग का पहला दिन..घबराहट, आशंका, बेचैनी, अनिश्चितता, तितलियां! फिल्म निर्देशक एकमात्र संकटमोचन हैं।" तो देखा आपने अमिताभ की नजर में उनके डायरेक्ट आर बाल्की ही संकट मोचन हैं।

बोले बच्चन..शाहरुख, सलमान, आमिर ने दी बॉलीवुड को निराली पहचान

इस फिल्म में 'रांझना' फिल्म के नायक धनुष और दिग्गज अभिनेता कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा भी हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही है और 71 वर्षीय बच्चन को बीती यादें भी सता रही हैं।

बिग बी ने अपने ब्लॉग 'एसआरबच्चन डॉट टंब्लर डॉट कॉम' पर लिखा, "यहां फिल्माई गई विभिन्न फिल्मों को भुलाना मुश्किल है, वे जिन परिस्थितियों में बनी थीं और अब वे क्या दिखती हैं..सड़क के बीच में एक पुर्तगाली हस्ती की प्रतिमा, जहां 'सात हिंदुस्तानी' की शूटिंग के दौरान हमें भारतीय झंडा उठाते हुए उस सत्ता के विरुद्ध विरोध स्वरूप इकट्ठा होना था, जिसने हमसे हमारी आजादी छीन ली थी।"

अमिताभ और आर. बाल्की नाम से मशहूर बालाकृष्णन 'चीनी कम' और 'पा' सरीखी फिल्में साथ-साथ कर चुके हैं। इसलिए इस बेनाम फिल्म से सबको बहुत ज्यादा उम्मीद है देखते हैं कि यह फिल्म पर्दे पर क्या कमाल करती है?

English summary
Megastar Amitabh Bachchan, who has started shooting for the untitled film directed by R. Balakrishnan, is nervous about it.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi