For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार नहीं, 'आंखे 2' में अमिताभ बच्चन के साथ बन सकती है इन सितारों की तिकड़ी!

    |

    फिल्म आंखे 2 को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। पहले अमिताभ बच्चन के साथ अनिल कपूर और नवाजुद्दीन की तिकड़ी अफवाहों में थी.. फिर बिग बी और सैफ अली खान की जोड़ी को लेकर बातें उठीं, बीच में कार्तिक आर्यन का नाम भी सामने आया.. लेकिन कोई भी स्टारकास्ट फाइनल नहीं हो पाई। बहरहाल, ताजा रिपोर्ट्स की मानें को इस क्राइम थ्रिलर सीक्वल में अमिताभ बच्चन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना दिखेंगे।

    हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर एक शेयर पोस्ट की थी, जिसमें उनकी आंखों पर फोकस था। जिसके बाद से फैंस यह मान बैठे हैं कि आंखें 2 में सिद्धार्थ ही होंगे।

    विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में वर्ष 2002 में आई फिल्म 'आंखें' अपने कंटेंट को लेकर काफी चर्चित रही थी। बता दें, अब इसके सीक्वल की कहानी बिल्कुल नई होगी, लेकिन इसमें पहले पार्ट की तरह थ्रिल देखने को मिलेगा। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अंधे आदमी का रोल प्ले करेंगे वहीं, बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन निगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन हामी भर चुके हैं। जबकि सिद्धार्थ को अप्रोच किया गया है। इन दोनों के अलावा अक्षय खन्ना का नाम भी जोड़ा जा रहा है, हालांकि उनसे जुड़ी जानकारी अभी बाहर नहीं आई है।

    2006 में सीक्वल की घोषणा

    2006 में सीक्वल की घोषणा

    आंखे 2 की पहली बार घोषणा साल 2006 में ही हो गई थी। लेकिन निर्माता गौरंग दोशी और निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह के बीच काफी मतभेद पैदा हो गए। जिसके बाद सीक्वल पर काम रूक गया।

    10 सालों के बाद फिर से चर्चा

    10 सालों के बाद फिर से चर्चा

    2006 के बाद लंबे समय तक फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। लगभग 10 साल बाद, 2016 में अनीस बज्मी ने बताया कि वह फिल्म 'आंखें 2' की स्किप्ट पर काम कर रहे हैं। इसी साल घोषणा हुई कि फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अर्जुन रामपाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

    आंखे

    आंखे

    अब एक बार फिर फिल्म को लेकर चर्चा हुई है.. देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म की फाइनल स्टारकास्ट के लिए कौन सितारे लॉक होते हैं।

    साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म आंखे में अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल, अमिताभ बच्चन और सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका निभाए थे।

    राजद्रोह मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को 25 जनवरी तक दी राहत

    English summary
    As per reports, Sidharth Malhotra along with Amitabh Bachchan and Akshaye Khanna will be seen in Aankhen 2, a sequel to the 2002 thriller drama.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X