For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन- खाना बनाते नजर आए महेश भट्ट- आलिया भट्ट ने देखा तो बोल डाली इतनी बड़ी बात

    |

    इस समय देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन का माहौल है और सितारे ऐसे ऐसे वीडियो साझा कर रहे हैं जो कि काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। इस मौके पर आलिया भट्ट के माता-पिता यानि महेश भट्ट और सोनी राजदान ने कुछ ऐसा किया है जिसको देखकर आलिया दंग रह गई हैं। दरअसल ये एक वीडियो है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनी राजदान और महेश भट्ट साथ में खाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

    इस वीडियो को जैसे ही सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर साझा किया.. आलिया भट्ट का रिएक्शन आया है। आलिया भट्ट ने लिखा.. OMG. इसके बाद ये वीडियो काफी चर्चा में हैं। आलिया भट्ट अपने मां-बाप से काफी ज्यादा करीब हैं और अक्सर उनके साथ किसी ना किसी मौके पर नजर आती रहती हैं।

    महेश भट्ट की कुकिंग

    महेश भट्ट की कुकिंग

    वीडियो में देखा जा सकता है वाइट टी-शर्ट और फ्रेंच दाढ़ी में महेश किचन में कुछ पका रहे हैं जबकि सोनी उन्हें सही तरीके से कुकिंग की सलाह दे रही हैं।

    हैप्पी रमजान

    हैप्पी रमजान

    इस दौरान महेश फैन्स को हैप्पी रमजान भी कहते हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए सोनी राजदान ने कहा था कि इस समय कुकिंग की क्लासेस जारी हैं।

    घर गईं थीं आलिया

    घर गईं थीं आलिया

    बता दें कि इस समय आलिया भट्ट घर में नहीं बल्कि रणबीर कपूर के साथ रह रही हैं। उन्होने इसके बावजूद कुछ समय पहले घर जाकर मां-पापा से मुलाकात की थी।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वो फिल्म ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में चल रही हैं। लॉकडाउन के पहले दोनों फिल्मों को लेकर वो बिजी थीं लेकिन अब शायद की कुछ कर रही हैं।

    रणबीर के साथ रोमांस

    रणबीर के साथ रोमांस

    अब देखना ये है कि देश में लगा लॉकडाउन 3 मई को खुलता है या फिर से आगे बढ़ता है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र में रोमांस करते नजर आएंगे।

    Covid-19- विद्या बालन ने फिर किया मदद का ऐलान- 2500 पीपीई किट और 16 लाख रुपए

    English summary
    Soni razdan shared an Video where Mahesh bhatt cooking food in Kitchen. Alia bhatt says Oh My God.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X