For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMg.. आधी रात को किस एक्ट्रेस ने किया शाहिद को CALL.. और बहाए आंसू!

    |

    [गपशप] फिल्म 'शानदार' की शानदार जोड़ी शाहिद कपूर और आलिया भट्ट ने ट्रेलर लांच के दौरान एक दूसरे की काफी पोल खोली। इसी दौरान शाहिद कपूर ने यह बात शेयर की उनकी अगली फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए उन्होंने ही आलिया भट्ट को राजी किया था।

    लेकिन बात सिर्फ इतनी ही नहीं थी। आप सोच रहे हैं 'उड़ता पंजाब' का शाहिद को कॉल आने से क्या संबंध है! जी हां, क्योंकि बात यहीं से शुरू होती है। शाहिद के कहने पर जब आलिया ने उड़ता पंजाब की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्होंने तुरंत ही आधी रात में शाहिद को फोन किया और फिल्म के लिए हां कर दी।

    शाहिद- आलिया से जुड़ी और बातें पढ़ें यहां-

    शाहिद- आलिया

    शाहिद- आलिया

    शाहिद ने बताया कि उड़ता पंजाब एक डार्क फिल्म है, जिसके लिए कोई एक्ट्रेस राजी नहीं हो रही थी। लेकिन जब आलिया ने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्होंने तुरंत ही हां कर दी।

    शानदार

    शानदार

    फिलहाल शाहिद- आलिया की फिल्म शानदार अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। महज 2 दिनों में फिल्म के ट्रेलर को लाखों हिट्स मिल गए हैं। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

    फिल्म की थीम..

    फिल्म की थीम..

    फिल्म की थीम वेडिंग डेस्टिनेशन है। लेकिन ट्रेलर देखकर कोई सपनों की दुनिया सी लग रही है। बहरहाल, विकास बहल से हमें काफी उम्मीदें हैं।

    शाहिद- आलिया

    शाहिद- आलिया

    फिल्म शानदार के पोस्टर से लेकर ट्रेलर में शाहिद- आलिया की जोड़ी बहुत क्यूट लग रही है। इनकी बेमिसाल जोड़ी फिल्म का एक मजबूत फैक्टर है।

    शानदार..

    शानदार..

    करण जौहर की इस फिल्म का थीम है डेस्टिनेशन वेडिंग। बहरहाल, इस पोस्टर्स को देखते हुए हम इस फिल्म से ढ़ेर सारा ड्रामा, रोमांस, और म्यूजिक की उम्मीद रखते हैं। यहां देखें- PICS: 'उड़ता पंजाब' के सेट पर दिखा शाहिद कपूर का धमाकेदार लुक

    English summary
    Shahid Kapoor, who will be again seen together with Alia Bhatt in Udta Punjab, revealed that he convinced Alia to do the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X