For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पाकिस्तान नहीं आतंकवाद के खिलाफ है 'बेबी': अक्षय कुमार

    |

    आतंकवाद एक ऐसा मुद्दा है जिसके बारे में चर्चा करते ही पाकिस्तान का नाम अपने आप ही जुड़ जाता है। ऐसा ही हुआ है फिल्म बेबी के साथ। फिल्म को पाकिस्तान विरोधी माना जा रहा है। इस पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्म पाकिस्तान के खिलाफ कुछ नहीं कहती। बल्कि फिल्म में कुछ पाकिस्तानी कलाकारों ने काम भी किया है।

    आतंकवाद एक विषय के रूप में हर समाचारपत्र में देखा जा सकता है, इसलिए हमने इसके प्रति लोगों को जागरूक करने की सोची। फिल्म इस बारे में खुलकर बात करती है। 'बेबी' की कहानी असल जिंदगी की विविध घटनाओं पर आधारित है।

    बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की नई फिल्म 'बेबी' आतंकवाद का विषय लिए हुए है। अक्षय कहते हैं कि इरादा इन मुद्दों पर 'खुलकर' चर्चा करने का है, ताकि लोग जागरूक हों।भारत में एक आम आदमी कैसे आतंकवादी खतरों से जूझता है और कैसे सरकार ऐसे हमलों को रोकने की कोशिश करती है, 'बेबी' इसी की कहानी लिए हुए है।

    अक्षय ने 'बेबी' और उसमें उनके एक्शन अवतार के बारे में बताया, मैं फिल्म में गुप्तचर की भूमिका निभा रहा हूं। हमारा एक गुप्तचर समूह है, जिसका नाम बेबी है। इस समूह में अनुपम खेर, राणा डग्गूबाती और कुछ अन्य कलाकार हैं।

    English summary
    Akshay Kumar starrer Baby is against terrorism not Pakistan, clears the actor after rumours being spread about the film being Anti Pakistan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X