»   » मनीष-आयुष्मान पर हुई अक्षय कुमार की नजरें इनायत

मनीष-आयुष्मान पर हुई अक्षय कुमार की नजरें इनायत

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
चंद फिल्मों के जरिये लोगों को पसंद आने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना और एक फिल्म पुराने टीवी के होस्ट और मशहूर कॉमेडियन मनीष पॉल पर अक्षय कुमार की नजरें इनायत हो गयी हैं। खबर है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'मुबारकन' में मनीष-आयुष्मान साथ-साथ दिखायी पड़ने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सह निर्माता का रोल निभायेंगे अश्विनी यार्डी।

Video: 'मिस्टर खिलाड़ी' के साथ पर्दे पर 'खिलाड़ी' बनीं सोनाक्षी

हालांकि इस बात की अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन जल्द ही मनीष-आयुष्मान के नाम पर मोहर लग जायेगी। गौरतलब है कि विक्की डोनर के जरिये पर्दे पर दिखने वाले आयुष्मान खुराना की पिछली रिलीज फिल्में नौटंकी साला और बेवहकूफियां ने ज्यादा कमाई नहीं की है तो वहीं मनीष पॉल की पहली फिल्म 'मिक्की वायरस' भी कब आयी और कब चली गयी किसी को पता ही नहीं चला।

ऐसे में मनीष-आयुष्मान के लिए निसंदेह यह फिल्म 'मुबारकन' काफी मायने रखती हैं देखते हैं इस फिल्म के लिए दोनों की औपचारिक घोषणा कब होती है? वैसे दोनों ही सितारे टीवी की दुनिया के जाने-माने चेहरे हैं लेकिन बतौर हीरो दोनों को अभी भी बॉलीवुड में खुद को साबित करने के लिए काफी मेहनत करनी है।

English summary
Akshay Kumar for his next production venture has considered to sign in once TV anchors turned big screen heroes Ayushmann Khurrana and Manish Paul.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi