»   » ''मेरे लिए शाहरूख खान, सलमान खान कोई कंपिटिशन नहीं हैं....''

''मेरे लिए शाहरूख खान, सलमान खान कोई कंपिटिशन नहीं हैं....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह कहना है इस साल 2 सुपरहिट फिल्में दे चुके सुपरस्टार अक्षय कुमार का। कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्हें बच्चे से लेकर उम्रदराज.. हर जेनेरेशन के दर्शक पसंद करते हैं। इस साल अक्षय ने एयरलिफ्ट और हाउसफुल 3 जैसी सफल फिल्में दी हैं। वहीं, रूस्तम रिलीज को तैयार है।

Akshay Kumar

ऐसे में हर अगले दिन अक्षय की तुलना बॉलीवुड की खान तिकड़ी- शाहरूख खान, सलमान खान, आमिर खान से की जाती है। लेकिन अक्षय इस सही नहीं मानते। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने साफ कहा कि वे किसी से कंपिटिशन नहीं करना चाहते।

Wah.. इस लिस्ट में शाहरूख खान, अक्षय कुमार शामिल.. पैसे का खेल!

अक्षय कुमार ने कहा- अपने साथ वालों के साथ कंपिटिशन करना मूर्खता होगी। मैं खान्स के स्टार पॉवर को पसंद करता हूं.. और उनकी सफलता को सेल्यूट करता हूं.. वे भी मेरे साथ ऐसा ही करते हैं। लेकिन हम एक ही रेस में नहीं हैं.. ना थे.. ना होंगे।

''सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन से ही मैंने मारपीट सीखी है....''

अक्षय कुमार ने साफ कहा कि ना खान्स उनके साथ कंपिटिशन करते हैं और ही वे खान तिकड़ी के साथ करना चाहते हैं। हम्मम.. वहीं, हाल में ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार को भी एक दूसरे की फिल्मों के लिए शुभकामनाएं देते देखा गया। बता दें, ऋतिक की मोहनजोदड़ो और अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त को क्लैश हो रही है।

English summary
Akshay Kumar doesn’t believe Shahrukh Khan, Salman Khan, Aamir Khan are competition!
Please Wait while comments are loading...