For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आधे पैसे में अक्षय ने बना दी 'स्पेशल छब्बीस'

    |

    साल 2012 में हाउसफुल 2, राउडी राठौर और ओह माई गॉड जैसी फिल्मों से सफलता का स्वाद चखने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढा़ने की बजाय घटा दी है। अब आप सोचेंगे आखिर ऐसा क्यों? तो आपको बता दें कि अक्षय कुमार की इस साल रिलीज होने वाली फिल्म 'स्पेशल छब्बीस' के लिए अक्षय ने आधी फीस ली है। क्योंकि ये फिल्म एक लो बजट फिल्म है और ये स्पेशल ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। इसलिए इसकी ऑडियंस को ध्यान में रखकर अक्षय जितनी फीस लेते हैं उससे आधी फीस में उन्होंने ये फिल्म की है। इसलिये ये फिल्म अक्षय के लिए और भी स्पेशल हो गयी है।

    अक्षय कुमार ने मीडिया से बताया "मैं परेशान नहीं हूं। मेरे ऊपर किसी तरह का दबाव भी नहीं है। मेरे लिए स्पेशल छब्बीस फिल्म बहुत स्पेशल है और ये फिल्म एक बजट में बनाई जा रही है। हर एक फिल्म का एक बजट होता है। और साथ ही उसके अलग ऑडियंस भी होते हैं। इस फिल्म की ऑडियंस को ध्यान में रखकर मैंने इस फिल्म के लिए अपनी फीस आधी कर दी है।" मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं फिल्म पर कोई दबाव नहीं बनाना चाहता था।"

    अक्षय ने आगे कहा "ये एक बेहतरीन फिल्म है। मुझे यकी नहै कि लोग इसे पसंद करेंगे। मुझे भी ये बहुत अच्छी लगी। मुझे गर्व है कि मैं इस फिल्म से जुड़ा हुआ हूं।" इस फिल्म के निर्देशख हैं नीरज पांडे जिन्होंने ए वेड्नेस्डे फिल्म बनाई थी। स्पेशल छब्बीस एक ऐतिहासिक फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, काजल अग्रवाल, जिमी शेरगिल, मनोज बाजपेयी और अनुपम खेर ने काम किया है। इस फिल्म की पृष्ठभूमि 1980 पर आधारित है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक 1987 में रह रहे अंजान व्यक्ति की है जो कि एक सीबीआई ऑफीसर है और वो मुंबई के त्रिभुवनदास भीमजी जावेरी के ओपेरा हाउस में इंकम टैक्स की रेट पड़वाता है और फिर अचानक ही लाखों के जेवरात के साथ गायब हो जाता है।

    अक्षय ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा "ये बहुत ही अलग कहानी है। ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। 1986 में कई बार ऐसा हुआ जब लोग झूठ में सीबीआई ऑफिसर बनकर लोगों बड़े बडे़ राजनीतिज्ञों को ठक लेते थे। ये एक सच्ची घटना है इसलिए इसने मुझे खींच लिया। किसी भी सच्ची घटना पर आधारित फिल्में करना बहुत ही अच्छा और अलग अनुभव होता है। हम सभी को पता है कि नीरज एक सम्पत्ति हैं।" "नीरज ने सारा होमवर्क किया क्योंकि ये उनकी कहानी थी, उनका स्क्रीनप्ले था। मैंने सिर्फ उनका अनुसरण किया। मैं साल में तीन चार फिल्में करता हूं। ए वेडनेस्डे के बाद नीरज की ये दूसरी फिल्म है। वो अपना काम बेहतर जानते हैं। इसलिए उन्होंने ही अपना सारा होमवर्क किया।"

    "फिल्म की एक्ट्रेस काजल के बारे में बताते हुए अक्षय ने कहा वो बहुत ही खूबसूरत, टैलेंटेड और प्रोफेशनल हैं जो कि उन्होंने साउथ से सीखा है। वो अपने किरदार में बहुत अच्छी तरह फिट होती हैं। उनके साथ मेरी बॉडिंग काफी अच्छी है। उनके साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा।"

    English summary
    Akshay Kumar has decided to charge half his remuneration for his first release this year Special Chabbis. The movie is set in the early 1980s. It is reported that the film takes its concept from the real-life daring heist dated back to 1987.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X