For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बेल बॉटम' के लिए अक्षय कुमार ने 18 साल में पहली बार तोड़ा अपना रूल- कोरोना बना विलेन

    By Filmibeat Desk
    |

    अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन कलाकारों में हैं, जो अपनी परफेक्ट जीवन शैली की वजह से चर्चित हैं। उनके खान- पान, सोने- उठने से लेकर शूटिंग शेड्यूल तक, सब कुछ रूटीन के मुताबिक व्यवस्थित होता है। लेकिन कोरोना की वजह से अक्षय कुमार को भी अब रूटीन में बदलाव लाना पड़ा है।

    अभिनेता फिलहाल स्कॉटलैंड में हैं और अपनी आगामी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की पूरी टीम वहां पहुंची है और 14 दिनों तक क्वांरटीन में रहने के बाद शूटिंग शुरु कर चुकी है। फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो कोरोना की वजह से फिल्म के निर्माता का बजट थोड़ा हिल चुका है, ऐसे में 18 सालों में पहले बार अक्षय कुमार डबल शिफ्ट में शूटिंग कर रहे हैं।

    ग्लासगो फिल्मसिटी में बेल बॉटम की शूटिंग चल रही है। अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता वाशु भगनानी ने कोरोना महामारी के बीच ही विदेश में जाकर पूरी फिल्म शूट करने की योजना तो बना ली, लेकिन वहां पहुंचकर 14 दिन के अनिवार्य होम क्वारंटीन ने फिल्म का बजट बिगाड़ दिया है। बता दें, पूरी यूनिट मुंबई से एक चार्टर्ड प्लेन में गई थी।

    18 सालों में पहली बार डबल शिफ्ट

    18 सालों में पहली बार डबल शिफ्ट

    ऐसे में अक्षय ने 18 सालों में पहली बार फैसला लिया है कि वो डबल शिफ्ट में शूटिंग निपटाएंगे। यानि की उन्हें आठ घंटे से भी ज्यादा काम करना पड़ सकता है। बता दें, अक्षय कुमार ने ये नियम बना रखा है कि वह आठ घंटे से ज्यादा शूटिंग नहीं करते हैं। रात को जल्दी सो जाते हैं और सुबह जल्दी उठकर शूटिंग करते हैं।

    जोरशोर से चल रही है शूटिंग

    जोरशोर से चल रही है शूटिंग

    ‘बेलबॉटम' की लोकेशन से मिली जानकारी के मुताबिक अब इसकी शूटिंग ब्रिटेन में डबल शिफ्ट में शुरू हो चुकी है। साथ में तमाम स्थानीय तकनीशियनों को भी काम पर लगाया गया है और वहां मौजूद कलाकारों से लगातार अधिक से अधिक काम लिया जा रहा है ताकि फिल्म की शूटिंग समय रहते और प्रस्तावित बजट में ही पूरी हो जाए।

    अक्षय भी हैं निर्माता

    अक्षय भी हैं निर्माता

    फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार, अक्षय कुमार भी डबल शिफ्ट के लिए तुरंत ही तैयार हो गए.. वो खुद भी एक निर्माता हैं और समझते हैं कि कोरोना काल में फिल्म की शूटिंग करना कितना मंहगा पड़ रहा है।

    क्वारंटीन होने से लेकर फिल्म के सेट पर तमाम सुरक्षा का प्रबंध करने में काफी बजट लगा है।

    'बेल बॉटम'

    'बेल बॉटम'

    फिल्म 'बेल बॉटम' का निर्देशन रंजीत एम. तिवारी कर रहे है और यह 2 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होनेवाली है। स्कॉटलैंड में सभी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पिछले महीने से कोरोना के कहर के बीच शूटिंग शुरु की गई है। लॉकडाउन के बाद, यह पहली हिंदी फिल्म रही, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग शुरू हुई है।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नजर आएंगी। फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    फिल्म की कहानी लिखी है असीम अरोरा और परवेज़ शेख ने। लॉकडाउन के दौरान ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई है और अब अगस्त से फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई है।

    पीरियड- थ्रिलर फिल्म

    पीरियड- थ्रिलर फिल्म

    यह फिल्म 80s के समय की पीरियड- थ्रिलर फिल्म होगी, जो कि एक जासूस की सच्ची कहानी पर आधारित है। पहले अफवाह थी कि यह साउथ की फिल्म की रीमेक है, लेकिन अक्षय कुमार ने इससे इंकार किया था।

    'परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने से किया था इंकार', निर्देशक का खुलासा

    English summary
    Akshay Kumar breaks his own rule in 18 years for the film Bell Bottom. He is working on a double shift to make up for the time lost.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X