For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम TEASER, धमाकेदार एक्शन- थ्रिलर में अक्षय कुमार की जबरदस्त एंट्री, दिखे 3 अलग लुक

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर फैंस के बीच उत्साह काफी बढ़ चुका है। कोरोना के बीच फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। वहीं, फर्स्ट लुक पोस्टर्स के बाद अब फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जहां अक्षय कुमार 80 के दशक जासूस के रूप में नजर आ रहे हैं। अक्षय काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं और टीजर से उनके एक्शन सीन्स का अंदाजा लगाया जा सकता है।

    1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं। और इस लुक में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं। टीजर में उनके तीन अलग अलग दिखाए गए हैं। इस जासूसी थ्रिलर फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल स्कॉटलैंड और लंदन में खत्म की गई है।

    बेल बॉटम 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली है। महज 30 सेकेंड के टीजर में अक्षय कुमार का अंदाज देखकर फैंस क्रेजी हो चुके हैं। अक्षय कुमार का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नजर आएंगी। फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    लॉकडाउन के बीच स्क्रिप्ट फाइनल

    लॉकडाउन के बीच स्क्रिप्ट फाइनल

    फिल्म की कहानी लिखी है असीम अरोरा और परवेज़ शेख ने। लॉकडाउन के दौरान ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई है और अब अगस्त से फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई है।

    पीरियड- थ्रिलर फिल्म

    पीरियड- थ्रिलर फिल्म

    यह फिल्म 80s के समय की पीरियड- थ्रिलर फिल्म होगी, जो कि एक जासूस की सच्ची कहानी पर आधारित है। पहले अफवाह थी कि यह साउथ की फिल्म की रीमेक है, लेकिन अक्षय कुमार ने इससे इंकार किया था।

    एक्‍शन सीन्स की झलक

    एक्‍शन सीन्स की झलक

    टीजर में अक्षय का खास अंदाज, एक्‍शन सीन्स की झलक और फास्‍ट बैकग्राउंड म्‍यूज‍िक ये दावा कर रहा है क‍ि बेल बॉटम दर्शकों को थिएटर्स तक लाने में सफल हो सकती है।

    कन्नड़ निर्देशक का दावा

    कन्नड़ निर्देशक का दावा

    बता दें, इसी नाम से कन्नड़ में भी एक फिल्म चुकी है और उस फिल्म के निर्देशक रवि वर्मा को अंदेशा है कि अक्षय कुमार की फिल्म उनकी फिल्म की कॉपी है।

    ओरिजनल है कहानी

    ओरिजनल है कहानी

    वहीं, अक्षय कुमार ने साफ किया है कि उनकी फिल्म बेल बॉटम किसी भी कन्नड़ फिल्म का रीमेक नहीं है। दोनों फिल्मों में दो ही समानता है - पहला नाम और दूसरा जासूस की कहानी। बेल बॉटम पूरी तरह से ओरिजनल कहानी पर बन रही है।

    7 महीनों के बाद फिल्म सेट पर पहुंची कंगना रनौत- सेट से डाइरेक्टर के साथ शेयर की Latest तस्वीरें

    English summary
    Akshay Kumar's Bell Bottom first teaser released. He can be seen wearing bell bottom trousers as he revisits the '80s in this action- thriller.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X