For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'लक्ष्मी बम' टीजर के साथ रिलीज डेट की घोषणा - अक्षय कुमार का जबरदस्त दिवाली धमाका

    |

    स्कॉटलैंड में फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग करते करते सुपरस्टार अक्षय कुमार ने फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज दिया है। अभिनेता ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लक्ष्मी बम' के रिलीज डेट की घोषणा की है। लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। बहरहाल, राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी लक्ष्मी बम दिवाली के मौके पर, यानि की 9 नवंबर को 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध हो जाएगी।

    साथ ही में फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी रिलीज किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार लक्ष्मण से लक्ष्मी में बदलता है।

    इसके साथ अक्षय ने लिखा- इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को, सिर्फ़ डिज़्मी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। एक दीवाना कर देने वाले सफ़र के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली।

    तमिल हिट 'कंचना' का रीमेक

    तमिल हिट 'कंचना' का रीमेक

    तमिल हिट 'कंचना' का रीमेक बनाने वाली यह फिल्म शुरुआत से ही चर्चित रही है। पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साल का आगाज कर चुके अक्षय को क्रिटिक्स और सिनेमाप्रेमी दोनों से सराहना मिली है। अभिनेता लक्ष्मी बम में एक ट्रांसजेंडर के अपने किरदार के साथ अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं ।

    राघव लॉरेंस का निर्देशन

    राघव लॉरेंस का निर्देशन

    मूल फिल्म में अभिनय करने वाले राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी गुड न्यूज़ के बाद फिर से साथ अभिनय करते नजर आएंगे ।

    सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

    सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

    कोरोनावायरस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद होने के साथ ही मेकर्स ने इस दिवाली को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विकल्प चुना है।

    डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, अ केप ऑफ़ गूड फ़िल्मस , तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित , लक्ष्मी बम डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर 9 नवंबर को प्रीमियर के लिए तैयार है।

    अक्षय कुमार का अनुभव

    अक्षय कुमार का अनुभव

    अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, "लक्ष्मी बम मानसिक रूप से गहन भूमिका थी। इस किरदार में नयापन था जैसे पहले कभी अनुभव ही नहीं किया हो । मैंने सही शॉट देने के लिए कई रीटेक भी लिए।" उन्होंने आगे कहा कि राघव ने उन्हें फिल्म के साथ कुछ नया अनुभव का मौका दिया ।

    सभी किरदारों से अलग

    सभी किरदारों से अलग

    अक्षय ने इस किरदार के बारे में बात करते हुए बताया, "यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने कभी चित्रित किया है । यहां तक कि 150 फिल्में करने के बाद भी , मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए , तथा अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने, अपने बारे में अधिक सीखने के लिए उत्साहित था।"

    ईद पर आने वाली थी फिल्म

    ईद पर आने वाली थी फिल्म

    अक्षय कुमार की ये फिल्म ईद पर सलमान खान की राधे के साथ टकराने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से दोनों ही फिल्में पोस्टपोन हो गईं। अब लक्ष्मी बम दिवाली पर आ रही है.. वहीं फिलहाल राधे की कोई घोषणा नहीं की गई है।

    जया बच्चन ने 'थाली' कमेंट पर कंगना रनौत का हंगामा- स्वरा भास्कर ने कहा, बड़ों की इज्जत करना सीखो

    English summary
    Akshay Kumar and Kiara Advani starrer Laxmmi Bomb will be available to stream November 9 onwards. Film directed by Raghava Lawrence.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X