For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जया बच्चन ने 'थाली' कमेंट पर कंगना रनौत का हंगामा- स्वरा भास्कर ने कहा, बड़ों की इज्जत करना सीखो

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन विवाद को लेकर संसद में जया बच्चन ने कहा कि, कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। कुछ लोगों की वजह से पूरी बॉलीवुड को बदनाम नहीं किया जा सकता। अब इस कंगना रनौत ने भड़कते हुए जया बच्चन को जवाब दिया है।

    भाजपा सांसद रवि किशन ने शून्यकाल के दौरान सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग टैफिकिंग के मुद्दे को सदन में उठाया था। उन्होंने कहा कि भारत में ड्रग ट्रैफिकिंग का मामला बढ़ता जा रहा है और केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील की।

    जिस पर सदन में जया बच्चन ने जवाब दिया था कि- "जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं.. सरकार को मनोरंजन इंडस्‍ट्री के साथ खड़े होना चाहिए क्‍योंकि इंडस्‍ट्री हर बार सरकार की मदद के लिए आगे आती है।"

    जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

    जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

    सपा सांसद ने कहा, "मुझे लगता है कि यह बेहद अहम है कि सरकार इस इंडस्‍ट्री का साथ दे, सिर्फ इसीलिए उसकी हत्‍या नहीं करे क्‍योंकि कुछ लोग बुरे हैं। आप पूरी इंडस्‍ट्री की इमेज खराब नहीं कर सकते।"

    उन्‍होंने कहा, "मैं कल बेहद शर्मिंदा हुई जब लोकसभा में हमारे एक सदस्‍य ने, जो कि इंडस्‍ट्री से ही हैं, इंडस्‍ट्री के खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।"

    कंगना रनौत का जवाब

    कंगना रनौत का जवाब

    जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा-

    कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद.. मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया.. थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

    स्वरा भास्कर ने कहा- बस करो कंगना

    स्वरा भास्कर ने कहा- बस करो कंगना

    कंगना रनौत के ट्विट पर स्वरा भास्कर ने लिखा-

    Sickening Kangana. Shameful comment! बस करो please. अपने ज़हन की गंदगी ख़ुद तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो.. मैं तुम्हारी बकवासें ख़ुशी ख़ुशी सुनूँगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूँगी तुम्हारे साथ। बड़ों की इज़्ज़त भारतीय संस्कृति का पहला सबक़ है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो।

    आपकी बेटी को ड्रग दिया जाता, तो भी आप यही कहतीं?

    आपकी बेटी को ड्रग दिया जाता, तो भी आप यही कहतीं?

    जया बच्चन के कमेंट पर पहले भी कंगना ने भड़कते हुए ट्विट कर पूछा था-

    क्या आप तब भी ये बात कहेंगी जब आपकी बेटी श्वेता बच्चन मेरी जगह होती। यदि आपकी बेटी को टीनएज में पीटा जाता या ड्रग दिया जाता व छेड़खानी की जाती। अगर आपके बेटा अभिषेक के साथ गलत बर्ताव व शोषण किया जाता और वह एक दिन फांसी पर लटका मिले तो भी आप ऐसा ही कहती। थोड़ी हमदर्दी भी दिखाइए जया जी।

    संसद में ड्रग मामला

    संसद में ड्रग मामला

    संसद में काफी देर की बहस के बाद गृह मंत्रालय ने यह जवाब दिया। यह मामला पहली बार लोकसभा के सदन में पहुंचा जब सांसद रवि किशन ने इसे सोमवार को उठाया।

    दो खेमों में बंटा बॉलीवुड

    दो खेमों में बंटा बॉलीवुड

    बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर दो खेमे बन चुके हैं। एक जो चाहता है कि यदि एजेंसी जांच करना चाहे तो कर सकती है.. और दूसरा, जिनका कहना है कि बॉलीवुड की छवि जानबूझकर खराब की जा रही है, इसके पीछे राजनीतिक एजेंडा है।

    फिल्म इंडस्ट्री और ड्रग पैडलर्स के बीच कनेक्शन पर केंद्र सरकार का बड़ा बयान

    English summary
    Kangana Ranaut responds to Jaya Bachchan over "thaali comment", Swara Bhasker slams Kangana over the issue.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X