For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के साथ हेरा फेरी 3 शुरु करेंगे प्रियदर्शन- 2021 में हो सकता है कॉमेडी धमाका!

    |

    अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी ने हेरा फेरी जैसी सदाबहार फिल्म दी है। वहीं, लंबे समय से फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार किया जा रहा है। जोर शोर से हेरा फेरी 3 की घोषणा की गई थी, लेकिन फिर यह टलती चली गई। हाल ही में प्रियदर्शन ने बिना फिल्म का नाम लिये बताया है कि अक्षय के साथ वो 2021 में एक कॉमेडी फिल्म की शुरुआत करने वाले हैं।

    मिड डे से बातचीत के दौरान निर्देशक ने बताया कि, "अक्षय और मैं नई फिल्म में साथ काम करने वाले हैं, जिसकी शूटिंग इस साल के दिसंबर महीने से शुरू होनी थी। लेकिन कोरोनावायरस के चलते अब फिल्म का शेड्यूल अगले साल जुलाई और अगस्त तक के लिए टाल दिया गया है।"

    अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर उन्होंने कहा, "इतने सालों तक मुझे ये डर था कि उनसे संपर्क करने के लिए क्या मेरे पास सही विषय है। उनके दरवाजे मेरे लिए हमेशा खुले हैं लेकिन मैं ही उनके पास नहीं गया। वो आज भी पहले जैसे ही हैं, हमेशा एक अच्छे कंटेट की तलाश में रहते हैं।"

    बॉलीवुड में रहा है खट्टा अनुभव

    बॉलीवुड में रहा है खट्टा अनुभव

    प्रियदर्शन ने कहा, "बॉलीवुड में मेरा अनुभव थोड़ा खट्टा रहा है। मैं किसी के सामने भीख नहीं मांगना चाहता कि वो मेरे साथ काम करें। मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं जो मेरे साथ काम करना चाहते हैं।"

    सुपरहिट जोड़ी

    सुपरहिट जोड़ी

    बता दें, प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की जोड़ी ने ‘हेरा-फेरी', ‘गरम मसाला', ‘भूल भूलैया' और ‘दे दनादन' जैसी पॉपुलर कॉमेडी फिल्में दी हैं।

    हेरा फेरी 3 की कहानी

    हेरा फेरी 3 की कहानी

    निर्देशक ने पहले बताया था कि- जहां पर 'फिर हेरा फेरी' खत्म हुई थी, हेरी फेरी 3 वहीं से शुरु होगी। फिल्म का सफर फिर से वैसा ही होने वाला है.. लेकिन परिदृश्य बिल्कुल अलग होंगे। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ही होंगे.. और उनकी उम्र को देखते हुए ही कहानी लिखी गई है।

    नहीं बदले हैं निर्देशक

    नहीं बदले हैं निर्देशक

    बीच में खबर थी कि फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार करेंगे। लेकिन बतौर निर्देशक एक बार फिर फिल्म से प्रियदर्शन जुड़े हैं, जिन्होंने पहली हेरा फेरा बनाई थी। प्रियदर्शन ने कंफर्म किया है कि हेरा फेरी 3 को लेकर फिल्म के कास्ट और प्रोड्यूसर से बातचीत जारी है।

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    हेरा फेरी को मिली प्रतिक्रिया और बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद निर्माता ने इसे फ्रैंचाइजी का रूप दे दिया। इसकी सीक्वल फिल्म 'फिर हेरा फेरी' साल 2006 में आई थी और सुपरहिट रही थी। अब हेरा फेरी 3 का इंतजार है।

    रियल स्टारकास्ट

    रियल स्टारकास्ट

    यह बात काफी कम लोगों को पता होगी कि.. अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और तबू नहीं, बल्कि हेरा फेरी के लिए अक्षय कुमार, संजय दत्त, करिश्मा कपूर और परेश रावल को फाइनल किया गया था। लेकिन अपने कोर्ट केस के चक्कर में संजय दत्त को इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा। फिर संजय दत्त ने भी फिरोज नाडियाडवाला को सुनील शेट्टी का नाम सुझाया था।

    वहीं, करिश्मा कपूर ने रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उन्हें अपने किरदार में कुछ खास नहीं लगा। करिश्मा के बाद ममता कुलकर्णी का नाम आया। लेकिन अंत में तबू फाइनल कर ली गईं।

    ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका खारिज- ना पंखा, ना बिस्तर, ऐसी कट रही है जेल में जिंदगी

    English summary
    Recently director Priyadarshan confirmed that Akshay Kumar greenlit the final draft of the Hera Pheri 3. The film will go on floors next year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X