For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भड़काऊ वीडियो मामले में एजाज खान हुए थे गिरफ्तार- 6 दिनों के बाद अब मिली जमानत-आते ही लिखा ये ट्विट

    |

    अभिनेता एजाज़ खान को बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। उन्हें 18 अप्रैल को मानहानि, अभद्र भाषा और प्रतिबंधात्मक आदेशों के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एजाज़ पर समुदायों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने के मामले में आईपीसी की धारा 153ए और संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया।

    6 दिनों की हिरासत के बाद, रिहा होते ही एजाज खान ने ट्विटर पर लिखा कि आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। न्याय की जीत हुई है। मैं अपने वकील नाज़नीन खत्री और जोहेब शेख का शुक्रगुजार हूं। आप सभी को मेरा प्यार।

    साथ ही उन्होंने आगे लिखा- शुक्रिया माननीय अदालत,शुक्रिया मुंबई पुलिस,शुक्रिया चाहने वालों का.! मैंने हमेशा कहा है मुझे संविधान पर पूरा भरोसा है,आज फिर मेरा विश्वास मज़बूत हुआ है। ग़लत को ग़लत,झूठ को झूठ कहने और ग़रीबों की मदद करने का सिलसिला जारी रहेगा। जय हिंद..

    बता दें, पिछले साल भी एजाज खान को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने को लेकर गिरफ्तार किया गया था।

    विवादित वीडियो

    विवादित वीडियो

    फेसबुक लाइव के दौरान अपने फॉलोअर्स से बात करते हुए एजाज ने कहा था, ‘देश में अगर चींटी मरती है तो जिम्मेदार मुसलमान होता है, हाथी मरता है वो जिम्मेदार मुसलमान होता है... हर चीज में आप मुसलमान को जिम्मेदार बताते हो... इस साजिश के पीछे कौन है कभी आप लोगों ने सोचा है?'

    वकील की दलील

    वकील की दलील

    एजाज खान के वकील नाजनीन खत्री ने अदालत से कहा कि खान ने किसी धर्म के खिलाफ बात नहीं की, बल्कि फेसबुक पोस्ट में उन्होंने केवल नेताओं की आलोचना की।उनकी दलीलों को स्वीकार करते हुए मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने खान को एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। उन्हें 15 दिन तक घर में ही रहने को कहा गया है।

    लोगों ने जताया था विरोध

    लोगों ने जताया था विरोध

    एजाज खान के वीडियो पर लोगों ने भी खूब विरोध जताया था। और लोगों ने अजाज खान को अरेस्ट करने की मांग की थी।

    भाजपा को दी थी गालियां

    भाजपा को दी थी गालियां

    एजाज खान ने वीडियो में गालियों का इस्तेमाल भी किया था और पत्रकारों को भी गालियां दी। वहीं बीजेपी के लिए अपशब्द कहे। कहा कि अगर हो रहा है कोरोना तो हो जाने दो।

    बिग बॉस से चर्चा में आए

    बिग बॉस से चर्चा में आए

    एजाज खान बिग बॉस के बाद सुर्खियों में आए थे। उन्होंने ने शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी उनकी तू -तू, मैं-मैं हुई थी।

    पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार

    पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार

    इससे पहले भी एजाज अपने एक टिकटॉक वीडियो के चलते गिरफ्तार हुए थे। इसके अलावा वो एक मॉडल के साथ मारपीट करने के चलते भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

    पालघर मॉब लिंचिंग घटना में भाजपा पर आरोप- बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे देश की चिंता हो रही है"

    English summary
    Ajaz Khan, who was arrested last week for posting objectionable content on social media, has been granted bail by a court on Friday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X