For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिवाली के बाद अगली फिल्म शुरु करेगें अजय देवगन- भुज द प्राइड ऑफ इंडिया- Details

    |

    लगभग 8 महीनों के बाद अजय देवगन एक बार फिर फिल्म सेट पर जाने को तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो दिवाली के बाद अजय देवगन अपनी अगली फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग कोरोना महामारी से पहले ही हो चुकी है, जबकि कुछ दिनों की शूटिंग अब पूरी की जाएगी।

    फिल्म के 12 दिनों की शेड्यूल फाइनल की गई है, जिसमें कुछ ड्रामा और एक्शन सीन्स भी शामिल हैं। इस दौरान अजय देवगन के साथ संजय दत्त, एमी वर्क और शरद केलकर भी रहेंगे। बता दें, ये फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

    अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर और एमी वर्क मुख्य किरदारों में होंगे। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज कर दी जाएगी। फिल्म से सभी किरदारों का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है।

    भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन

    भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन

    फिल्म में अजय देवगन, स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 1971 के भारत - पाकिस्तान युद्ध के दौरान, वायुसेना के पराक्रम और शौर्य की कहानी बताएगी।

    भारत - पाकिस्तान युद्ध

    भारत - पाकिस्तान युद्ध

    भारत - पाकिस्तान युद्ध पर आधारित ये फिल्म 1971 के भारत - पाकिस्तान के लांगेवाला युद्ध पर आधारित होगी। खास बात है कि 1971 की कहानी जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर में दिखाई जा चुकी है लेकिन ये फिल्म वायुसेना के संघर्षों को सामने रखेगी।

    सोनाक्षी का किरदार

    सोनाक्षी का किरदार

    फिल्म में सोनाक्षी सुंदरबेन जेठा मधारपर्या का किरदार निभा रही हैं। जिन्होंने 299 औरतों के साथ मिलकर भारतीय सेना की मदद की थीं।

    अहम घटना को दर्शाएगी

    अहम घटना को दर्शाएगी

    विजय कार्णिक, उनकी टीम और भुज की स्थानीय 300 महिलाओं की वजह से भारतीय वायु सेना की एयरस्ट्रिप की मरम्मत की जा सकी थी और पाकिस्तान को जवाब दिया जा सका। इसे भारत का पर्ल हार्बर मोमेंट भी कहा जाता है।

    बहादुर जवान की कहानी

    बहादुर जवान की कहानी

    फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, इस कहानी को बताए जाने की जरूरत है क्योंकि हम चाहते हैं कि आज की और आने वाली पीढ़ी हमारे बहादुर जवानों के बारे में जाने। विजय कर्णिक ने 1971 में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

    फैंस हैं निराश

    फैंस हैं निराश

    फैंस का कहना है कि निर्माताओं को फिलहाल थोड़ा धैर्य रखना चाहिए था और स्तिथि सुधरने का इंतजार करना चाहिए था। कम से कम अजय देवगन की फिल्म को ओटीटी पर लाना फैंस के लिए काफी निराशाजनक होगा। फैंस इस फिल्म को बड़े स्क्रीन पर देखना चाहते हैं।

    न्यू ईयर पर नई फिल्म की शुरुआत करेंगे अक्षय कुमार- 2021 में होगा बैक टू बैक धमाका

    English summary
    According to reports, Ajay Devgn has been planning a 12-day schedule for his upcoming film Bhuj – The Pride Of India. Film to release on OTT.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X