For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    WARNING: अजय देवगन फैन हैं, गुड....लेकिन किसी का मर्डर क्राइम ही होता है!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] अगर आप अजय देवगन फैन हैं और दृश्यम आपको काफी पसंद आई तो भी ये खबर आपके लिए एक वार्निंग है कि फिल्मों को देखकर कुछ भी उल्टा सीधा करने लगना अच्छा ऑप्शन नही हैं। क्योंकि भोपाल में अजय देवगन की दृश्यम से इंस्पायर होकर पूरा मर्डर प्लान कर लिया गया।

    एक अंग्रेज़ी दैनिक के अनुसार इस मर्डर को प्लान करने में और बाद में डेड बॉडी को छिपाने के लिए अजय देवगन की दृश्यम से मदद ली गई। मामला तब सामने आया जब पुलिस को बांध में एक डेड बॉडी मिली।

    [...इसलिए बिना कमाई भी बजरंगी भाई़जान से ज़्यादा हिट हो रही दृश्यम!]

    इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन हम इस खबर को पढ़कर ज़रा चौंक गए हैं। ठीक है आप काफी बड़े अजय देवगन फैन हैं लेकिन ये समझना काफी ज़रूरी है कि फिल्म और असली ज़िंदगी में काफी अंतर है।

    दृश्यम में भले ही अजय देवगन एक मर्डर करके छिपा ले गए लेकिन असल में ऐसा नहीं होता है। और दृश्यम में अजय देवगन और उनका पूरा परिवार क्रिमिनल था और उन्होंने क्राइम किया था।

    [सुपरस्टार्स 10 और 100 करोड़ फिल्में सिर्फ 6....बहुत नाइंसाफी है!]

    खैर, अजय देवगन के ये कुछ स्टंट्स आप बिल्कुल ट्राई मत करिएगा....दृश्यम स्टंट की तरह, क्योंकि उन्होंने तो बस इंटरटेनिंग फिल्म बनाई लेकिन फैन्स का आजकल क्या कहना -

    मर्डर....बिल्कुल नहीं

    मर्डर....बिल्कुल नहीं

    दृश्यम का ये परिवार एक लड़के का मर्डर कर उसकी बॉडी छिपा देता है। असल ज़िंदगी में आपके ऊपर कई धाराएं लगेंगी, पहली तो गवाहों को मोड़ने की, दूसरी गैर इरादतन हत्या की और तीसरी पुलिस को बहकाने की।

    ज़हर खान...कभी नहीं

    ज़हर खान...कभी नहीं

    अपनी डेब्यू फिल्म फूल और कांटे में अपनी क्लासमेट को गर्लफ्रेंड बनाने के लिए अजय देवगन छत पर चढ़कर ज़हर खाने को तैयार हो जाते हैं, उन्हें तो गर्लफ्रेंड मिल गई पर आपको मिली सज़ा - आत्महत्या की कोशिश के लिए और लड़की को धमकाने के लिए।

    चोरी...कभी नहीं

    चोरी...कभी नहीं

    प्यार तो होना ही था में अजय देवगन अपनी बहन के दिल की बीमारी के इलाज के लिए चोर बन जाते हैं। उनकी फिल्म हिट हो गई लेकिन अगर आप भी ऐसा कुछ ट्राई कर रहे हैं तो चोरी - डकैती से संबंधित इस देश के कानून में काफी सज़ा है।

    घरवाली - बाहरवाली...कतई नहीं

    घरवाली - बाहरवाली...कतई नहीं

    इस फिल्म में अजय देवगन काजोल को रेप से बचाते हैं, एक ट्रेन के एसी कंपार्टमेंट और फिर खुद उनका रेप...Mmm चली छोड़िए...जो भी काजोल की सहमति से करते हैं। फिर उन्हें भूल कर शादी कर लेते हैं। असल ज़िंदगी में आपको दो बीवियां रखने के अलावा कई और चार्ज लगेंगे।

    गैंगस्टर...सोचिए भी नहीं

    गैंगस्टर...सोचिए भी नहीं

    इस फिल्म में अजय देवगन एक गैंगस्टर थे। बात खत्म। फिल्म जितनी भी अच्छी थी, ये कभी भी....ध्यान से पढ़िए कभी भी ट्राई करने की कोशिश भी मत करिएगा। सीधा एनकाउंटर होता है।

    पागलपन....सीधा इलाज

    पागलपन....सीधा इलाज

    इस फिल्म में अजय देवगन दोहरे व्यक्तित्व का शिकार थे और इसलिए उर्मिला को काफी परेशान करते हैं। लेकिन असल ज़िंदगी में आपको केवल मेंटल असाइलम और डॉक्टरी इलाज मुहैया होगा।

    धोखाधड़ी...सीधा जेल

    धोखाधड़ी...सीधा जेल

    इस फिल्म में अजय देवगन अपने पूरे गैंग के साथ एक अंधे कपल के घर में घुस जाते हैं और उनका बेटा बनने का दावा करते हैं। असल ज़िंदगी में 3 साल की जेल!

    टाक इंग्लस.....वाक इंग्लिस

    टाक इंग्लस.....वाक इंग्लिस

    कितने भी बड़े अजय देवगन फैन हों लेकिन बोल बच्चन देखकर इंग्लिश सीखने की कोशिश मत कीजिएगा। ना ही बोल बच्चन के जोक पब्लिक में मारने की गलती!

    छेड़खानी

    छेड़खानी

    अंग्रेज़ी में एक शब्द होता है - STALKER...यानि कि जो आपका पीछा करे आपकी जानकारी के बिना। और ऐसे लोगों के लिए भी अब पुलिस के पास काफी इंतज़ाम है।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    MUST READ

    अजय देवगन का बैक 2 बैक 10 फिल्मों का प्लान

    English summary
    Ajay Devgn Drishyam gives an idea for a real murder in Bhopal and the details are shocking!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X