For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना की वजह से फिल्म "भुज" की शूटिंग कैंसिल- 350 लोगों की टीम के साथ लौटे अजय देवगन

    |

    कोरोना से लोगों के बचाव को मद्देनजर रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मसिटी समेत सभी स्टूडियो को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिये हैं। जिस वजह से कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। सलमान खान की राधे, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियाबाड़ी, करण जौहर की तख्त समेत कई फिल्मों की शूटिंग को कुछ दिनों तक टाल दिया गया है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन कल अपनी फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग के लिए फिल्मसिटी पहुंचे थे लेकिन उन्हें वापस लौटना पड़ा। इसी के साथ फिल्म सेट पर मौजूद 350 कमर्चारियों को भी वापस भेज दिया गया है।

    दरअसल, अजय देवगन को इस फिल्म का एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस शूट करना था। जिस वजह से फिल्म की बड़ी टीम वहां मौजूद थी। लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी। जाहिर है निर्माताओं को कोरोना की वजह से अच्छा खासा नुकसान सहना पड़ रहा है।

    भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

    भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

    भुज की बात करें तो, अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।फिल्म में अजय देवगन, स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 1971 के भारत - पाकिस्तान युद्ध के दौरान, वायुसेना के पराक्रम और शौर्य की कहानी बताएगी।

    भारत - पाकिस्तान युद्ध

    भारत - पाकिस्तान युद्ध

    भारत - पाकिस्तान युद्ध पर आधारित ये फिल्म 1971 के भारत - पाकिस्तान के लांगेवाला युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने घोषणा किया है कि फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर और एमी वर्क मुख्य किरदारों में होंगे।

    अहम घटना

    अहम घटना

    विजय कार्णिक, उनकी टीम और भुज की स्थानीय 300 महिलाओं की वजह से भारतीय वायु सेना की एयरस्ट्रिप की मरम्मत की जा सकी थी और पाकिस्तान को जवाब दिया जा सका। इसे भारत का पर्ल हार्बर मोमेंट भी कहा जाता है।

    बॉर्डर से अलग

    बॉर्डर से अलग

    खास बात है कि 1971 की कहानी जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर में दिखाई जा चुकी है लेकिन ये फिल्म वायुसेना के संघर्षों को सामने रखेगी।

    प्रोड्यूसर भूषण कुमार

    प्रोड्यूसर भूषण कुमार

    फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, इस कहानी को बताए जाने की जरूरत है क्योंकि हम चाहते हैं कि आज की और आने वाली पीढ़ी हमारे बहादुर जवानों के बारे में जाने. विजय कर्णिक ने 1971 में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

    तीन फिल्मों में क्लैश

    तीन फिल्मों में क्लैश

    14 अगस्त को अजय देवगन की भुज के साथ जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म अटैक और प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा 2 भी रिलीज हो रही है।

    कोरोना की वजह से घर में हैं बंद- देख डालिए बॉलीवुड की ये 12 बेहतरीन फिल्में

    English summary
    Ajay Devgn's Bhuj: The Pride of India shooting cancelled, as due to Corona outbreak Maharashtra government ordered the closure of Filmcity.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X