For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हत्या के एंगल से हो सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच'- AIIMS ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। जहां पहले बताया गया कि रिपोर्ट में मौत का समय नहीं लिखा गया है। वहीं, अब एम्स के डॉक्टर्स ने भी असंतुष्टि जताई है। सूत्रों के अनुसार, एम्स ने इस मामले की जांच हत्या के एंगल से करने के लिए कहा है। एम्स के 4 डॉक्टर्स की फोरेंसिक टीम मुंबई पहुंची है।

    सुशांत केस में आज सीबीआई की जांच का छठा दिन है। इसी बीच रिपब्लिक टीवी के खबरों के मुताबिक एम्स के डॉक्टर सुशांत की अटॉप्सी और विसरा रिपोर्ट की जांच करके शुक्रवार तक CBI को सौंपेंगे, लेकिन सूत्रों की माने तो अस्पताल के डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं। एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि इस मामले की 'हत्या के एंगल' से जांच होनी चाहिए।

    एम्स की टीम जांच के बाद रिपोर्ट शुक्रवार तक सीबीआई के हाथों सौंप देगी। उम्मीद की जा रही कि इससे सीबीआई को कई महत्त्वपूर्ण जानकारियां मिल सकती हैं जो कि सुशांत की मौत से जुड़े कई अहम खुलासे करने में मदद करेंगी।

    एम्स की टीम ने की जांच

    एम्स की टीम ने की जांच

    एम्स द्वारा गठित फोरेंसिक विशेषज्ञों के पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने सीबीआई की मदद करने के लिए मंगलवार को दिवंगत अभिनेता की ऑटोप्सी रिपोर्ट की जांच की थी।

    20 प्रतिशत से होगी जांच

    20 प्रतिशत से होगी जांच

    फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के सूत्रों ने खुलासा किया कि सुशांत के डीएनए, उनके खून और अन्य अंगों से लिए गए नमूनों में से करीब 80 फीसदी का इस्तेमाल मुंबई पुलिस कर चुकी है। सीबीआई यह काम बाकी बचे हुए 20 प्रतिशत विसरा से करेगी।

    मौत के समय का जिक्र नहीं

    मौत के समय का जिक्र नहीं

    एम्स फोरेंसिक विभाग के प्रमुख सुधीर गुप्ता ने कूपर अस्पताल द्वारा ऑटोप्सी रिपोर्ट में मौत के समय का जिक्र नहीं करने पर भी सवाल उठाए, जहां 15 जून को सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया था।

    हत्या की निशानी!

    हत्या की निशानी!

    सुशांत के पिता के वकील का दावा है कि सुशांत के गले पर मिले निशान फांसी के कम दिखते हैं बल्कि गला दबाकर मारने जैसा ज्यादा दिखते हैं। इन सब बातों का जिक्र पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं किया गया है।

    सीबीआई की जांच

    सीबीआई की जांच

    सुशांत की मौत मामले में सीबीआई जांच का आज छठा दिन है। सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से लगातार पांचवें दिन पूछताछ की जा रही है।

    रिया चक्रवर्ती का चैट

    रिया चक्रवर्ती का चैट

    वहीं, ड्रग्स एंगल को लेकर रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जांच करेगी। प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के वॉट्सऐप से डिलीट की गई चैट सीबीआई के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी सौंपी है।

    'गांजा पीते थे सुशांत सिंह राजपूत, कई लड़कियों से संबंध थे'- महाराष्ट्र के मंत्री का आपत्तिजनक बयान

    English summary
    CBI sources have confirmed that AIIMS will now be officially probing the homicide or the murder angle in the Sushant Singh Rajput death case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X