For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    AIB खुलासा: स्टेज शो की नहीं थी अनुमति, अर्जुन-रणवीर-करन भुगतेंगे खामियाजा

    |

    AIB KNOCKOUT ने देश में एक ऐसी बहस छेड़ी है जिसका ना तुक है ना ही ज़रूरत। लेकिन एक बात तय हो गई है कि इस देश में वाकई मुद्दे उठाने के नाम पर कुछ भी किया जा सकता है। अब जब AIB ने विवादास्पद वीडियो यू ट्यूब से हटा दिया है, सार्वजनिक रूप से सबको अपना पक्ष भी रख दिया है तो सेंसर बोर्ड के सदस्य अशोक पंडित ने शो को लेकर नया खुलासा कर दिया है।

    अशोक पंडित की मानें तो यूट्यूब इस बहस का हिस्सा कभी था ही नहीं। यू ट्यूब पर कोई सेंसरशिप नहीं चलती है और ये अपनी चीज़ें खुद ही संभाल लेता है जो कि बहुत ही अच्छी बात है। अशोक पंडित ने खुलासा किया है कि ऑल इंडिया बकचोद की टीम को ऐसा कोई भी शो करने की इजाज़त ना महाराष्ट्र सरकार ने दी थी, ना ही मुंबई पुलिस ने।
    ALSO: AIB ने तोड़ी चुप्पी: वीडियो हटा दिया, अब ऑल इज़ वेल बोलकर ठंडा पियो!

    वहीं अशोक पंडित जो हाल ही में करण जौहर और उनकी मां के ऊपर अभद्र और अश्लील टिप्पणी के लिए आलोचना के शिकार हुए, ने कुबूल किया कि इंडस्ट्री के कई बड़े नाम उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं पर किसी में भी इतनी हिम्मत नहीं है कि खुलकर इसका विरोध करे।

    पंडित ने एक इंटरव्यू में मीडिया को बताया कि शो को अनुमति मिली ही नहीं थी। और बिना अनुमति के अगर ऐसा कोई अश्लील शो किया गया है तो इससे जुड़े हर व्यक्ति को अब खामियाजा भुगतना पड़ेगा!

    English summary
    If the allegation proves to be true then Arjun Kapoor, Ranveer SIngh, Karan Johar along with the AIB knockout team are in for a serious trouble.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X