For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना के बाद, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी BMC ने भेजा नोटिस- लेकिन दिया 7 दिनों का वक्त!

    |

    बुधवार को मुंबई के बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने कंगना रनौत के ऑफिस एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ कर दी। सोशल मीडिया पर लोगों ने BMC के इस कदम की निंदा करते हुए कहा ये साफ साफ बदला लेना हुआ। वहीं, हाई कोर्ट ने भी बीएमसी को कार्रवाई रोकने का नोटिस दिया।

    खैर, कंगना के अलावा बीएमसी ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को उनके ऑफिस की बिल्डिंग में कथित रूप से गैरकानूनी परिवर्तन करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बीएमसी ने इस संबंध में उनसे सात दिनों के अंदर जवाब मांगा है। फैंस ने बीएमसी के दोहरे रैवये पर गुस्सा जताया है कि मनीष मल्होत्रा को 7 दिन, तो कंगना को सिर्फ 24 घंटे क्यों!

    कंगना रनौत के मामले में कार्रवाई करने से कुछ समय पहले ही बीएमसी ने कंगना के ऑफिस की दीवार पर एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही और कुछ ही देर में बीएमसी के अधिकारी हथौड़ा लेकर वहां आ गए। ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़ दिया।

    एक ही दिन मिला नोटिस

    एक ही दिन मिला नोटिस

    कंगना और मनीष मल्होत्रा दोनों को एक ही दिन नोटिस जारी किया गया। लेकिन मनीष मल्होत्रा को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है जबकि कंगना को 24 घंटे का समय देकर सीधे कार्रवाई की गई।

    गैरकानूनी निर्माण

    गैरकानूनी निर्माण

    बांद्रा पाली हिल में मनीष मल्होत्रा का बंगला नंबर 6 है जबकि कंगना का बंगला नंबर 5 था। मुंबई महानगर पालिका की नोटिस के मुताबिक, रिहायशी इमारत होने के बावजूद व्यवसायिक इमारत के रूप में बदलाव किया गया। ग्राउंड फ्लोर पर केबिन बनाया गया जो अवैध तरीके से बनाया गया। बंगले की दूसरी मंजिल के टेरिस पर शेड बनाकर नियमों का उल्लंघन किया गया है।

    वो मेरा घर भी तोड़ देंगे

    वो मेरा घर भी तोड़ देंगे

    कंगना कहती हैं, 'बीते 24 घंटे में मेरा ऑफिस अचानक अवैध घोषित कर दिया गया। उन्होंने मेरे फर्नीचर सहित अंदर सब चीजों को नष्ट कर दिया और अब मुझे धमकियां मिल रही हैं कि वे मेरे घर आएंगे और इसे भी तोड़ देंगे। मुझे अपने फैसले पर खुशी है, फिल्म माफिया की दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सीएम।'

    कंगना रनौत बनाम शिवसेना

    कंगना रनौत बनाम शिवसेना

    यह मुद्दा तब राजनीतिक बन गया, जब कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी। सोशल मीडिया पर शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच जमकर बहस हुई।

    बॉलीवुड का समर्थन

    बॉलीवुड का समर्थन

    इस मामले में कंगना को बॉलीवुड के भी कुछ सितारों का समर्थन मिला है। सितारों ने साफ किया कि वो अभी भी कंगना के मुंबई को POK से तुलना करने की बात को सही नहीं मानते हैं। लेकिन BMC ने जिस तरह से इस बात का बदला लिया है वो भी बिल्कुल गलत है।

    सुशांत की बहन ने किया सपोर्ट

    सुशांत की बहन ने किया सपोर्ट

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी कंगना रनौत का सपोर्ट करते हुए लिखा कि 'हे भगवान! यह किस तरह का गुंडा राज है? इस तरह का अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए! क्या महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन इस अन्याय का जवाब हो सकता है? राम राज को फिर से स्थापित करें। मैं रामराज की मांग करती हूं।'

    कंगना रनौत को सपोर्ट करते हुए सिंगर ने सलमान खान, अजय देवगन, शाहरुख खान पर साधा निशाना

    English summary
    After Kangana Ranaut, fashion designer Manish Malhotra gets BMC notice for making illegal changes, but gets 7 days time to respond.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X