»   » गुजरात की खुशबू लेने के बाद अब महाराष्ट्र की फल-सब्जी बेचेंगे अमिताभ

गुजरात की खुशबू लेने के बाद अब महाराष्ट्र की फल-सब्जी बेचेंगे अमिताभ

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
जी हां दोस्तों आपके चहेते बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन अब महाराष्ट्र के ब्रांड एंबेसडर बन गये हैं, वो महाराष्ट्र की बागवानी का प्रचार करेंगे यानी कि अब आपको अमिताभ बच्चन गुजरात की मिट्टी की बात करते नहीं बल्कि महाराष्ट्र के संतरे और अंगूर को बेचेते हुए टीवी पर दिखायी देंगे। इस बारे में जानकारी खुद अमिताभ ने ट्विटर पर दी है।

अमिताभ ने ट्विट किया है कि 'आज महाराष्ट्र के एग्रीकल्चर मंत्री से मिला ताकि मैं महाराष्ट्र् के संतरे, आम, अंगूर को प्रमोट कर सकूं। '

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>T 1504 - A meet with the Minister to promote horticulture in Maharashtra .. best mangoes, pomegranate, cheeku, grapes, onion, tomatoes et al</p>— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/statuses/474301962721062912">June 4, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

अमिताभ के ट्विट के बाद महाराष्ट्र के बागवानी मंत्री ने भी इंडिया टीवी पर इस बात की पुष्टि कर दी है। जब उनसे पूछा गया कि अमिताभ बच्चन ने इससे पहले गुजरात टूरिज्म (मोदी सरकार) के ब्रांड एंबेसडर थे औऱ उनकी वजह से गुजरात में पर्यटकों की संख्या काफी बढ़ गयी थी तो क्या इसलिए एनसीपी-कांग्रेस ने अमिताभ को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

मोदी के गुजरात के लिए मुलायम के मित्र अमिताभ ने क्यों किया प्रचार?

इस पर मंत्री ने बोला इस बात का राजनीति से कुछ लेना-देना नहीं हैं। अमिताभ बच्चन एक कलाकार हैं जो कि हमेशा कहते आये हैं कि अमिताभ को अमिताभ बच्चन और मेगास्टार महाराष्ट्र की मिट्टी ने बनाया है इसलिए अमिताभ को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है और हमें पूरा भरोसा है कि अमिताभ की वजह से राज्य के गरीब किसानों का फायदा होगा और उनकी खेती औऱ बागवानी को मदद मिलेगी।

नरेन्द्र मोदी के शपथ समारोह में क्यों नहीं पहुंचे अमिताभ?

गौरतलब है कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी पीएम बनने से पहले इंडिया टीवी के मशहूर शो 'आप की अदालत' में अमिताभ बच्चन की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि गुजरात ते लिए प्रचार करने के लिए अमिताभ ने एक भी पैसा नहीं लिया था लेकिन इस बात का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं हैं। उन्होंने अपने प्रचार से गुजरात को नई ऊंचाईयां दी है। हालांकि मोदी के पीएम बनने पर हुए शपथ ग्रहण समारोह में अमिताभ बच्चन नहीं पहुंचे थे।

आपको यहां यह भी बताते चलें कि अमिताभ के बारे में मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने बहुत पहले ही कह दिया था कि अमिताभ बच्चन को महाराष्ट्र की धरती ने हीरो बनाया है इसलिए वो हमेशा से महाराष्ट्र के ब्रांड एंबेसडर थे, हैं औऱ रहेंगे।

English summary
Amitabh Bachchan agreed to be brand ambassador for Maharashtra’s horticulture, says minister Jitendra Awhad.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi