For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2.0 के बाद- पाइरेसी का निशाना बनी 'मोगली'- फुल वेबसीरिज ऑनलाइन हुई LEAK

    |

    नेटफ्लिक्स की बहुप्रतीक्षित वेब सीरिज मोगली 7 दिसंबर को रिलीज हुई। रिलीज होने के सिर्फ 10 दिनों के बाद ही पूरी की पूरी सीरिज ऑनलाइन लीक हो चुकी है और वह भी एचडी क्वालिटी में। रिपोर्ट्स की मानें तो इस वेब सीरिज को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया है। जिसने समूह ने इससे पहले भी कई बड़ी फिल्मों को पाइरेसी का निशाना बनाया था।

    [यहां पढ़ें- शाहरुख खान की लेटेस्ट इंटरव्यू]

    मोगली अब ऑनलाइन एचडी क्वालिटी में लीक हो चुकी है और धड़ाधड़ डाउनलोड भी किया जा रहा है। जाहिर है इससे फिल्म को खासा नुकसान होता है। अब देखना है कि देखना इस पाइरेसी के खिलाफ पुलिस क्या कदम उठाती है। तमिलरॉकर्स नामक इस समूह ने तो कई फिल्मों को रिलीज होने के दिन या बस अगले दिन ही ऑनलाइन लीक कर दिया.. जिससे निर्माताओं को काफी नुकसान उठाना पड़ा।

    बता दें, पाइरेसी क्राइम है, जिसके लिए आपको सजा भी हो सकती है। हर फिल्म रिलीज होने से पहले आजकल एक्टर्स, डाइरेक्टर्स लोगों से विनती करते हैं कि कृप्या फिल्म थियेटर में जाकर ही देंखे। लेकिन पाइरेसी का जाल बढ़ता जा रहा है। साल 2017 में शाहरुख खान की रईस सबसे ज्यादा पाइरेटेड फिल्म बनी थी।

    यहां जानें 2018 की कुछ बड़ी फिल्में, जो रिलीज होते ही ऑनलाइन हो गईं लीक-

    2.0

    2.0

    अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 हिंदी रिलीज होने के 7 - 8 घंटों के अंदर ही तमिल रॉकर्स नाम की एक वेबसाइट पर HD प्रिंट में उपलब्ध थी। जाहिर है फिल्म की टीम को इससे खासा झटका लगा था।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    आमिर खान, अमिताभ बच्चन की इस एक्शन फिल्म को भी नहीं छोड़ा गया। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में पूरी फिल्म ऑनलाइन उपलब्ध थी, वह भी तीनों भाषाओं में- हिंदी, तमिल और तेलुगु के HD प्रिंट।

    संजू

    संजू

    रणबीर कपूर की यह संजय दत्त बॉयोपिक फिल्म भी रिलीज के दो दिनों बाद ही ऑनलाइन उपलब्ध थी.. पूरी की पूरी फिल्म। हालांकि फिल्म की कमाई को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

    पद्मावत

    पद्मावत

    संजय लीला भंसाली की यह कंट्रोवर्शिल भी इस मुसीबत से गुजरी थी। फिल्म के HD प्रिंट.. रिलीज के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन उपलब्ध थे।

    मंटो

    मंटो

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी की यह बॉयोपिक फिल्म भी रिलीज के साथ ही ऑनलाइन उपलब्ध हो गई थी। फिल्म को इसका नुकसान भी हुआ।

    तुम्बाड

    तुम्बाड

    2018 में रिलीज इस छोटे बजट की फिल्म को अपने संस्पेंस के लिए काफी पसंद किया गया। लेकिन फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो गई।

    काला

    काला

    रजनीकांत की यह बड़ी फिल्म रिलीज होते ही सुबह 5.30 बजे ही ऑनलाइन लीक हो गई, जब तमिलनाडु में फिल्म का पहला शो शुरु हुआ।

    सरकार

    सरकार

    सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार को भी पाइरेसी ने नहीं छोड़ा.. रिलीज होने के कुछ ही घंटों में पूरी की पूरी फिल्म ऑनलाइन उपलब्ध हो गई थी।

    English summary
    Netflix's most-awaited web-series Mowgli was released on December 7. And just after 10 days, the web series has been leaked online by Tamilrockers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X