For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनेत्री ने पीएम के 'कोरोना' भाषण पर कसा तंज- कहा, 'ताली बजाने के अलावा अर्थव्यवस्था पर ध्यान दें'

    By Staff
    |

    दुनिया भर में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की से अपील की है कि लोग घर से बाहर कम से कम निकलें और लोगों से मिलना जुलना कम करें, सामाजिक स्थलों पर ना एकत्रित हों। साथ ही 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' की अपील की है। जहां प्रधानमंत्री की इस मुहिम को बॉलीवुड सितारों ने सपोर्ट किया है। वहीं अभिनेत्री पूजा बेदी ने प्रधानमंत्री के भाषण पर तंज कसा है।

    पूजा बेदी ट्विट करते हुए लिखा- "भारत को (थाली बजाने के बीच) यह पता लगाने की जरूरत है कि कोरोनावायरस के कारण होने वाली आर्थिक गिरावट से निपटने के लिए कैसे तैयार किया जाए। निर्मला सीतारमण समाधान के साथ आइए। लोगों को एक योजना दें? उपाय? अन्य सभी देश कर रहे हैं तो भारत क्यों नहीं?"

    बहरहाल, पूजा बेदी को इन ट्विट्स पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा है। लोगों का कहना है कि ऐसे वक्त में, जबकि पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है.. हमें संवेदनशीलता और खुद भी सतर्कता दिखाने की जरूर है। हर बात पर सरकार को कोसना सही नहीं है।

    प्रधानमंत्री के भाषण का उड़ाया मजाक

    प्रधानमंत्री के भाषण का उड़ाया मजाक

    मोदी जी ने जनता से अनुरोध किया कि 22 तारीख को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक सब घर में रहें। इतना ही नहीं उन्होंने सबको ये भी कहा कि 5 बजे अपनी छतों, बालकनी या खिड़की पर आएं और उन लोगों के लिए तालियां बजाएं जो इतने कठिन समय में भी देशहित में काम कर रहे हैं। लेकिन पूजा बेदी ने प्रधानमंत्री को सलाह दी कि, ताली बजाने के अलावा अर्थव्यवस्था पर ध्यान दें।

    जनता कर्फ्यू पर भी कसा तंज

    जनता कर्फ्यू पर भी कसा तंज

    साथ ही जनता कर्फ्यू पर तंज कसते हुए कहा कि- आपके राष्ट्र के नाम संबोधन के लिए शुक्रिया। लेकिन आपको नहीं कि लगता कि कुछ दिन पहले हुआ आंध्र प्रदेश का कार्यक्रम और लाखों श्रद्धालुओं वाला राम उत्सव मेला आपकी सलाह के विपरीत है?

    बहरहाल, बता दें राम उत्सव को इस साल कोरोना की वजह से कैंसिल कर दिया गया है।

    बॉलीवुड सितारों से जताया समर्थन

    बॉलीवुड सितारों से जताया समर्थन

    अमिताभ बच्चन ने प्रधानमंत्री के अपील को सपोर्ट करते हुए ट्विट किया- मैं इस जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करता हूं। साथ ही मैं देश के उन लोगों को सलाम करता हूं जो जरूरी सेवाओं को जारी रखे हुए हैं। एक बनिए, सुरक्षित रहिए और सावधान रहिए।

    अजय देवगन

    अजय देवगन

    अजय देवगन ने ट्विट कर कहा - मेरे देशवासियों, कुछ समय पहले हमारे प्रधानमंत्री जी ने सबको संयम और संकल्प के बारे में कुछ ज़रूरी बातें कही हैं जिससे हम COVID 19 से बच सकें। आप भी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करें, घर पे रहें और सुरक्षित रहें।

    दीपिका, अनुष्का का हैंड वॉश चैंलेज

    दीपिका, अनुष्का का हैंड वॉश चैंलेज

    वहीं, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने हैंड वॉश चैलेंज में हिस्सा लेकर फैंस को बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए किस तरह सिर्फ एक हैंड वॉश भी कारगर हो सकता है।

    कोरोना का कहर

    कोरोना का कहर

    बता दें, कोरोना वायरस के भारत में अबतक 258 कन्फर्म मामले सामने आए हैं। इनमें से 5 की मौत हो चुकी है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे महामारी घोषित कर दिया है।

    सूर्यवंशी VS राधे- फैंस के लिए अच्छी खबर, सलमान खान से नहीं भिड़ेंगे अक्षय कुमार !

    English summary
    Actress Pooja Bedi takes jibe at PM Narendra Modi's Janta Curfew appeal to fight against corona. She writes, focus on economic decline instead of banging pans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X