»   » Exclusive: सन्नी को राजनीति में नहीं मोदी में यकीन!

Exclusive: सन्नी को राजनीति में नहीं मोदी में यकीन!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
पूरा देश इस समय चुनावी रंग में रंगा हुआ है, आये दिन खबरें आ रही हैं फलां अभिनेता-अभिनेत्री राजनीति में आने वाले हैं। ऐसी ही खबर बॉलीवुड के नायाब एक्टर सन्नी देओल के बारे में आयी थी कि वह राजनीति में एंट्री करने वाले हैं।

वो भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव 2014 का चुनाव लड़ सकते हैं। जिसका खंडन करते हुए सन्नी देओल ने वनइंडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि वो इस बार क्या कभी भी राजनीति में नहीं आ सकते हैं।

राजनीति उनके बस की चीज नहीं है। वो एक कलाकार हैं और एक्टिंग ही उनका शौक है, इसके अलावा वह कुछ और नहीं कर सकते हैं। एक्शन किंग सन्नी देओल ने वनइंडिया रिपोर्ट सोनिका मिश्रा से खास बातचीत में कहा कि जो भी खबरें मुझे और राजनीति को लेकर आयी हैं वह केवल मनगढ़ंत बाते हैं।

Did You Know: सन्नी देओल के पिता धर्मेंद्र साल 2004 में भाजपा सांसद रह चुके हैं

अपने पापा धर्मेंद्र को अपना आदर्श मानने वाले सन्नी ने कहा कि मेरे पापा ने राजनीति में कदम रखा था तभी मुझे समझ में आ गया था कि राजनीति मेरे बस की चीज नहीं है।

आज लोग एक्टिंग नहीं मॉडलिंग करते हैं फिल्मों में- सन्नी देओल!

पिछले दिनों मुंबई में बीजेपी उम्मीदवार सत्यपाल सिंह के रोड शो में सन्नी देओल को देखा गया था जिसके जवाब में सन्नी ने कहा कि वह सत्यपाल सिंह को सपोर्ट करने गये थे बीजेपी को नहीं।

सत्यपाल सिंह को वह निजी तौर पर जानते हैं, वो एक ईमानदार और आदर्श व्यक्ति हैं। जहां तक बीजेपी को सपोर्ट करने की बात है तो मैं भाजपा क्या किसी भी पार्टी के लिए कुछ नहीं कर रहा हूं।

जब उनसे बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन यह जरूर बोला कि वो और देश एक बड़ा बदलाव चाहता है और देश का पीएम उसी को बनना चाहिए जो देश के लिए अच्छा सोचे और अच्छा करें जो वादों पर नहीं काम करने में यकीन करें।  उनकी बातों से तो लगा कि वह भी मोदी में पीएम बनने के क्वालिटी देखते हैं।

फिलहाल सन्नी देओल इन दिनों आने वाली फिल्म 'ढिश्कियाऊं' को लेकर चर्चित हैं। फिल्म 28 मार्च को रिलीज हो रही हैं जिसमें हरमन बावैजा और आयशा खन्ना भी हैं। इस फिल्म के जरिये शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बतौर निर्माता रूपहले पर्दे पर पेश होने जा रही हैं।

Did You Know: सन्नी देओल के पिता धर्मेंद्र ने बीजेपी के टिकट पर साल 2004 में बीकानेर से चुनाव लड़ा था और जीते थे। इस बार उनकी सौतेली मम्मी हेमामालिनी यूपी के मथुरा सीट से बीजेपी टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

English summary
Putting an end to all speculations regarding his participation in upcoming Lok Sabha election, Bollywood actor Sunny Deol clarified that he is not willing to join politics.He did not clarify his stand on Modi but he said, "I don't know who is the right or wrong person.
Please Wait while comments are loading...