For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी बेटी संग देखी "छपाक"

    |

    पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म "छपाक" की कहानी ने दर्शकों को प्रभावित किया है। यह फिल्म एक कैंपेन है और कहानी एक बदलाव लाने की दिशा में काम कर रही है। हाल ही में, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल, जिनके जीवन पर फिल्म आधारित है, ने अपनी बेटी पीहू के साथ यह फिल्म देखी है।

    पीहू इस फिल्म के लिए कैसी प्रतिक्रिया देंगी, इस बारे में लक्ष्मी काफी अनिश्चित थीं। लेकिन बेटी ने धैर्यपूर्वक फिल्म को अंत तक देखा। पीहु ने भी एक-एक कर अपने सभी सवाल पूछे, जिसे लक्ष्मी ने संबोधित किया। लक्ष्मी ने शेयर करते हुए कहा,"फिल्म के बाद, उसने मुझे बहुत सारा प्यार किया और दीपिका को भी गले लगाया।

    कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ने समाज में एक सकारात्मक बदलाव की तरफ़ कदम बढ़ाया है जो हमेशा कायम रहेगी। फ़िल्म के प्रभाव को देखते हुए इसे राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। योजनाओं की घोषणा की जा रही है।

    छपाक का असर

    छपाक का असर

    उत्तराखंड सरकार द्वारा एसिड अटैक सर्वाइवर्स को योगदान दिया जा रहा है जिन्होंने अब एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए 6,000/- रुपये मासिक पेंशन की शुरुआत की है और उम्मीद है कि अन्य लोग भी इसका पालन करेंगे।

    छपाक

    छपाक

    मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज हो चुकी है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

    बॉक्स ऑफिस

    बॉक्स ऑफिस

    छपाक ने बॉक्स ऑफिस पर 5 दिनों में 23.92 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। मंगलवाल को फिल्म ने 2.55 करोड़ का कलेक्शन किया।

    ओवरसीज में प्रदर्शन

    ओवरसीज में प्रदर्शन

    ओवरसीज में फिल्म अब तक 9 करोड़ की कमाई कर चुकी है। यूएसए और कनाडा में फिल्म को अच्छा रिस्पॉस मिला है।

    विवादों में दीपिका

    विवादों में दीपिका

    रिलीज से दो दिनों पहले ही दीपिका पादुकोण ने जेएनयू पहुंच कर वहां के छात्रों का समर्थन दिया था.. जिसके बाद से ही फिल्म छपाक को लेकर काफी बवाल मचाया गया और फिल्म बॉयकॉट को लेकर भी ट्रेंड शुरु हुआ। इसका प्रभाव कलेक्शन पर भी दिखा है।

    लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दीपिका

    लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दीपिका

    मेघना गुलज़ार की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं जिस पर 15 साल की उम्र में एक लड़का इसलिए तेज़ाब फेंक देता है क्योंकि लक्ष्मी उसकी शादी का प्रपोज़ल ठुकरा देती है।

    ''गो गोआ गॉन 2'' की फाइनल घोषणा, रिलीज डेट भी तय- 2021 में इन फिल्मों का रहेगा धमाका''गो गोआ गॉन 2'' की फाइनल घोषणा, रिलीज डेट भी तय- 2021 में इन फिल्मों का रहेगा धमाका

    English summary
    Acid-attack survivor Laxmi Agarwal watches Chhapaak with her daughter Pihu. This film is inspired by her life, directed by Meghna Gulzar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X