For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्मों की गिनती पर ट्विटर पर शुरु हुई बहस- अभिषेक बच्चन ने कहा, 'ये सही नहीं है'

    |

    अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में हैं, जो एक साल में तीन से चार फिल्में कर जाते हैं। फिलहाल अक्षय के पास 9 फिल्में लाइन में हैं। कोई शक नहीं कि अक्षय के काम करने की गति से सभी प्रभावित हैं। लेकिन दूसरे एक्टर्स से इसकी तुलना करना कहां तक जायज़ है! एक फिल्म exhibitor ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए दूसरे एक्टर्स पर निशाना साधा। जिस पर अभिषेक बच्चन ने अपनी नाराजगी व्यक्त की।

    इन दोनों के बीच शुरु हुई यह बातचीत जल्द ही सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गई। एक ओर जहां अक्षय कुमार के फैंस ने जूनियर बच्चन को टार्गेट करना शुरु कर दिया, वहीं, कुछ लोग उनके सपोर्ट में आए और उनकी बातों का समर्थन किया।

    अक्षय राठी ने ट्विट में लिखा, "कितनी हैरानी की बात है कि अक्षय कुमार पूरी फिल्म जितने वक्त में खत्म कर लेते हैं बाकी एक्टर्स को इतना समय एक छोटा सीन कैसे करना है, ये सीखने में लग जाता है। इतना ही नहीं उनकी ज्यादातर फिल्में बड़ी हिट होती है। ज्यादा से ज्यादा एक्टर्स को बेहतर तरीके से प्लान करने की जरूरत है।"

    अभिषेक बच्चन ने जताई नाराजगी

    अभिषेक बच्चन ने जताई नाराजगी

    इस पर अभिषेक ने जवाब दिया- "ये ठीक बात नहीं है, हर कोई अलग होता है। अलग-अलग इंसान अलग चीजों से मोटिवेट होते हैं। काम करने की रफ्तार भी अलग होती है।"

    बहस जारी रही

    बहस जारी रही

    अभिषेक के रिएक्शन पर अक्षय राठी ने जवाब देते हुए लिखा, "सामान्य परिस्थितियों में यह ठीक है। लेकिन अब बहुत सारे काम के जरिए पूरे सिस्टम को रिवाइव करना का एकमात्र रास्ता है। लेकिन ये सब हमारे टॉप एक्टर्स और फिल्ममेकर्स कर सकते हैं। अगर कुछ नहीं कर सकते हैं, तो लोगों को उम्मीदें दे दो।" जिस पर फिर अभिषेक बच्चन ने जवाब दिया।

    ज्यादा फिल्मों की जगह अच्छे कंटेंट की है जरूरत

    ज्यादा फिल्मों की जगह अच्छे कंटेंट की है जरूरत

    अभिषेक बच्चन का मानना है कि अगर इन मुश्किल समय में दर्शकों को कमजोर कंटेट वाली फिल्में दिखाई जाएंगी तो वो शायद सिनेमा का रुख करना ही छोड़ दें या फिर उनका आने का कभी मन ही ना करे। उनकी नजरों में क्वालिटी पर फोकस कर ही आगे बढ़ा जा सकता है।

    मुझे नहीं लगता कि मैं स्लो हूं

    मुझे नहीं लगता कि मैं स्लो हूं

    एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि.. भाई कोई अच्छे उदाहरण पेश करे तो तारीफ करनी चाहिए। मैं समझ सकता हूं, आप स्लो हैं इसलिए बुरा लग रहा है।

    जिस पर अभिषेक ने जवाब दिया कि.... महामारी के दौरान मैंने एक वेब सीरीज, एक डॉक्यूमेंट्री और 3 फिल्में पूरी कीं। ये रिलीज हुईं और वेब सीरीज, 1 फिल्म और डॉक्यूमेंट्री प्रमोट भी की। मुझे नहीं लगता कि स्पीड मेरी दिक्कत है।

    फैंस को दिया जवाब

    फैंस को दिया जवाब

    जाहिर है अक्षय कुमार के फैंस अभिषेक बच्चन पर टूट पड़े हैं। लेकिन जूनियर बच्चन भी सभी को तगड़े जवाब देते जा रहे हैं।

    अभिषेक बच्चन- अक्षय कुमार

    अभिषेक बच्चन- अक्षय कुमार

    अभिषेक ने फैंस के सामने अपनी बात की क्लीयर की.. कि अक्षय कुमार के काम पर कोई उंगली नहीं उठा रहा.. लेकिन दूसरों से तुलना करना गलत है।

    'मणिकर्णिका' का निर्देशक कौन? कंगना रनौत के साथ हुए भीषण विवाद पर बोले कृष

    English summary
    Abhishek Bachchan says ‘not fair’ to a tweet by film exhibitor praising Akshay Kumar for doing films rapidly and took a jibe at other actors meanwhile.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X