For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फराह खान की बेटी ने बनाया स्केच- अभिषेक बच्चन ने इतने लाख का खरीदा- जरूरतमंदो को जाएगा पैसा

    |

    कुछ समय पहले फिल्ममेकर फराह खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में चल रही थीं। इसका एक कारण ये था कि वो उन स्टार्स को लगातार लताड़ रहीं थीं जो कि सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर खाने के और वर्काउट के वीडियो पोस्ट कर रहे थे। लेकिन इस समय वो अपनी बेटी आन्या और अभिनेता अभिषेक बच्चन को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

    दरअसल फराह खान की बेटी ने लॉकडाउन में गरीबों और बेसहारा जानवरों की मदद के लिए स्केच बनाकर फंड इकट्ठा कर रही हैं। अबतक उन्होंने 70,000 रुपये फंड जमा किये, जो उन्होंने जरूरतमंदों को दान कर दिए। गौरतलब है कि आन्या की एक पेंटिंग अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी खरीदी है।

    फराह का पोस्ट

    फराह का पोस्ट

    गौरतलब है कि इस तरह से उनकी बेटी भी कोरोना वायरस के दौरान लोगों की मदद कर रही है। अभिषेक बच्चन के इस काम के बाद फराह खान ने उनको एक पोस्ट करते हुए धन्यवाद दिया है।

    1 लाख का स्केच

    1 लाख का स्केच

    उन्होने एक तस्वीर साझा की और लिखा कि.. "एक स्केच के लिए 1 लाख रूपए कौन देता है? सिर्फ अभिषेक बच्चन, इससे अब अन्य की चैरिटी दोगुनी हो गई है!

    कहा धन्यवाद

    कहा धन्यवाद

    धन्यवाद मेरे अजीज पागल दोस्त..मुझे पता है ये झप्पी तुम्हे पसंद नहीं लेकिन फिर भी मैं कर रही हूं" इसके बाद ये तस्वीर और फराह खान का पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    साथ किया काम

    साथ किया काम

    फराह खान ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में काम किया है। इस फिल्म के दौरान दोनो की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी।

    स्टार्स कर रहे हैं मदद

    स्टार्स कर रहे हैं मदद

    देश में चल रहे लॉकडाउन की अगर बात की जाए तो अभिषेक बच्चन ही नहीं बल्कि सभी सुपरस्टार्स लगातार जरूरतमंदो की मदद कर रहे हैं।

    OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो?

    English summary
    Abhishek bachchan bought Farah khan daughter sketch by 1 Lakh rupees. Money will donate to the Needy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X