For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर स्पेशल 26 से बेहतर एबीसीडी

    |

    इस शुक्रवार 8 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर साल की दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुईं। पहली है रेमो डीसूजा की पहली 3डी डांस फिल्म एबीसीडी- एनीबडी कैन डांस जिसमें प्रभु देवा ने मुख्य भूमिका निभाई है और दूसरी है नवीन पांडे की दूसरी निर्देशित फिल्म स्पेशल 26 जिसमें अक्षय कुमार, अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी और काजल अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई है। दोनों फिल्मों में से एबीसीडी ने पहले ही दिन से लीड ले रखी है। हालांकि एबीसीडी से किसी ने भी कुछ ज्यादा उम्मीदें नहीं की थीं लेकिन इसके बावजूद एबीसीडी ने स्पेशल 26 को पीछे छोड़ दिया है।

    एबीसीडी-एनी बडी कैन डांस भारत की पहली 3डी डांस फिल्म है। फिल्म के प्रोमो, वीडियो और पोस्टर्स ने यंग व्यूवर्स को काफी आकर्षित कर रखा है। साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने प्रभु देवा और रेमो डीसूजा के साथ फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया है। ट्रेड अनालिस्ट ने ये भी कहा था कि फिल्म को बेहतरीन स्टार्ट मिलेगा और वैसा ही हुआ। लोगों ने एबीसीडी को बेहतरीन रिस्पांस दिया। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर एबीसीडी को बेहतरीन स्टार्ट मिला। पहले दिन 55-75 प्रतिशत लोग फिल्म को देखने पहुंचे।

    सुबह से लेकर फिल्म के सारे शो हाउसफुल थे। फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं। ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि आने वाले कुछ दिनों में फिल्म का बिजनेस और बढ़ेगा। दूसरी तरफ स्पेशल 26 फिल्म जिसे लेकर लोगों ने काफी उम्मीदें लगा रखी थीं को भी लोगों ने बेहद पसंद किया है लेकिन फिर भी एबीसीडी के सामने स्पेशल 26 फीकी पड़ गयी। फिल्म को पहले दिन 45-60 प्रतिशत लोग देखने पहुंचे। फिल्हाल अभी वीकेंड पर फिल्म के बिजनेस बढ़ने की उम्मीद की जा रही है।

    English summary
    ABCD - Any Body Can Dance, Prabhu Deva and Ganesh Acharya starrer dance film has started with a bang at the Indian Box Office. ABCD - Any Body Can Dance is the first Indian dance 3D film and its promo videos and posters had created a lot of curiosity among the young film goers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X