For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ओवरसीज में सलमान पर भारी आमिर खान

    |

    आमिर खान की ताजातरीन रिलीज फिल्म तलाश इस समय अच्छा बिजनेस कर रही है। जहां समीक्षकों से इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है वहीं दूसरी ओर ओवरसीज मार्केट में इसने अच्छी शुरूआत की है। पहले वीकेंड की बात करें तो तलाश ने 43 विदेशी धरती पर 27.57 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब तक ओपनिंग रिकार्ड सलमान खान की फिल्म एक था टाईगर का था लेकिन आमिर खान ने ओपनिंग रिकार्ड में सलमान को पछाड़ दिया।

    आपको बता दें कि तलाश 29 नवंबर को अमेरिका के 172 स्क्रीन में रिलीज हुई है।जबकि घरेलू मार्केट की बात करे तो आमिर खान, रानी मुखर्जी और करीना कपूर अभिनीत फिल्म तलाश ने पहले दिन ही 150 करोड़ कमाये थे। तलाश ने यूएई में 7.67 करोड़ का बिजनेस किया है। जबकि रीमा कागती निर्देशित फिल्म यूके और आयरलैंड के 79 स्क्रीन में रिलीज किया गया है। जहां पहले दिन तलाश ने 3.37 करोड़ रूपये कमाये हैं। जबकि आस्ट्रेलिया में 1.81 करोड़ और न्यूजीलैंड में 42.73 करोड़ रूपये कमाये हैं।

    यह आंकड़े यह भी बता रहे हैं कि आगे के दिनों में भी फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी। अगर पिछले रिकार्डों की बात करे तो पहले ओवरसीज वीकेंड बिजनेस में शाहरूख खान की जब तक है जान ने 41 करोड़ का बिजनेस किया था जो कि इस सीरीज में टॉप पर है जबकि सलमान की एक था टाईगर नंबर दो पोजीशन पर थी जिसने 21 करोड़ का बिजनेस किया है। लेकिन आमिर खान की तलाश ने सलमान को पटखनी देकर नंबर दो की पोजिशन हासिल कर ली है।
    English summary
    Aamir's Talaash beats Salman's ETT record at overseas Box Office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X