»   » ...एक नाम सुनते ही साथ में दौड़े चले आए आमिर - सलमान

...एक नाम सुनते ही साथ में दौड़े चले आए आमिर - सलमान

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ऐसी क्या चीज़ है जिसके नाम पर पूरा बॉलीवुड एक हो सकता है? अरे आमची मुंबई और क्या। हर इंसान उस जगह से बहुत प्यार करता है जिसने उसे रोटी, कपड़ा और मकान दिया हो। और हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी कुछ अलग नहीं हैं। राज ठाकरे ने मुंबई के विकास को लेकर एक मीटिंग बुलाई और इस मीटिंग में शामिल होने पहुंचे बॉलीवुड के कई स्टार्स। जिनमें आमिर खान, सलमान खान, सलीम खान, फरहान अख्तर, जावेद अख्तर और रितेश देशमुख शामिल थे।

salman-khan-aamir-khan

कार्यक्रम के दौरान मुंबई की खास समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई है. इसके साथ ही समस्याओं के समाधान पर भी सुझाव दिए गए। इस क्रम में समारोह में मौजूद अभिनेता आमिर खान ने आरे कॉलोनी की वाइल्ड लाइफ को बचाने की अपील की।

यहां बालीवुड की मशहूर हस्तियों के अलावा मराठी फिल्म जगत के एक्टर्स व अलग-अलग विषयों के जानकार भी मौजूद थे। राज ठाकरे की ओर से आयोजित इस परिचर्चा में बड़ी संख्या में आकर लोगों ने अपनी राय व्यक्त की।
कहानी की बैंड:सलमान - ऐश को मिलाने में था शाहरूख आमिर का हाथ!

मीटिंग का कारण है मुंबई की समस्याओं के लिए सरकार और आम नागरिकों में सीधी बातचीत हो सके। इन सितारों ने अपने सामाजिक सरोकारों से जुड़े होने के कारण मीटिंग अटेंड की। खास बात ये थी कि रितेश देशमुख इस मीटिंग में एक आर्किटेक्ट की हैसियत से शामिल हुए और काफी अच्छे सुझाव भी दिए।
PIC OF THE DAY:सलमान ऐश्वर्या को देखते रह गए शाहरूख-ऋतिक!

English summary
It is just one thing which binds the whole of Bollywood without any differences and bias. And Bollywood stars came together for a problem.
Please Wait while comments are loading...