For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1 किलो आटे के पैकेट में छिपाकर 15 हजार रुपए बांट रहे हैं आमिर खान? सच या झूठ!

    |

    इस समय देश कोरोना वायरस जैसी गंभीर समस्या से जूझ रहा है और सितारे जमकर लोगों की मदद कर रहे हैं। चाहे वो सलमान खान हो, शाहरुख हों, आमिर या फिर अक्षय कुमार। इस सभी के दान काफी ज्यादा चर्चा में हैं। लेकिन इस मौके पर कुछ ऐसा भी सामने आ रहा है जो कि काफी ज्यादा चौकाने वाला है। टिकटॉक और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सुपरस्टार आमिर खान की लोगों को 1 किलो आटे की पैकेट बांट रहे हैं।

    लेकिन लोग ये सोचकर आटा नहीं ले रहे हैं कि आटा सिर्फ 1 किलो है और इससें कितना भला होगा। इसके अलावा दावा ये है कि इन आटे के पैकेट्स के अंदर 15 हजार रुपए रखे गए हैं। जिन्होने ले लिया वो काफी खुश हो गए। अब ये खबर सच है या झूठ इसके बारे में बात करते हैं?

    टिकटॉक वीडियो

    टिकटॉक वीडियो

    गौरतलब है कि इस खबर को टिकटॉक वीडियो पर एक एंकर ने बनाया था और इस बात का दावा किया था। हालांकि इस बार को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं हुई है।

    छिपाकर करते हैं दान

    छिपाकर करते हैं दान

    आमिर खान को लेकर मशहूर है कि वो किसी भी तरह के काम करते हैं तो इसका ऐलान नहीं करते हैँ। आमिर खान को छिपकर दान करने वाला स्टार कहा जाता है।

    सच या झूठ?

    सच या झूठ?

    अब देखना ये है कि इस खबर की सच्चाई सामने आती है या नहीं। अभी तक तो इसका सच पता नहीं चला है। हालांकि आमिर खान भी इस समय दिल खोलकर दान कर रहे हैं।

    कर रहे हैं मदद

    कर रहे हैं मदद

    सुपरस्टार सलमान खान लगातार हजारों लोगों के अकाउंट में पैसे डाल रहे हैं। शाहरुख खान आर्थिक मदद के साथ साथ अपना ऑफिस भी लोगों के लिए दे चुके हैं।

    जारी है लड़ाई

    जारी है लड़ाई

    इसके अलावा अक्षय कुमार भी लोगों की मदद के लिए पीएम फंड में पैसे दे रहे हैं। एक बार फिर उन्होने 2 करोड़ रुपए का दान किया है।

    आमिर खान

    आमिर खान

    लॉकडाउन के पहले आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे थे और फिल्म दिसंबर में रिलीज होनी थी।

    लॉकडाउन में आम बेच रहा है प्रकाश राज का बेटा- सिंघम विलेन ने साझा की तस्वीर

    English summary
    Superstar Aamir khan donating 1 KG wheat packets with 15 Thousand rupees. This video Right or Wrong?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X