For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान ने कमल हासन से मांगी माफी....क्यों!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और कमल हसन ने हाल ही में FICCI फ्रेम्स 2015 का इंटिरैक्टिव सेशन एटेंड किया था। जहां आमिर ने पूरे मीडिया और दर्शकों के सामने कमल हसन से माफी मांगी। अब आपके दिमाग में सबसे पहला सवाल कौंधा होगा..कि क्यों?

    तो हम यहां आपको आपके इस सवाल का जवाब देते हैं। दरअसल, कमल हसन की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी विश्वरूपम, जिसे सेंसर बोर्ड से तो पास कर दिया गया लेकिन फिर भी उसे बैन किया गया। धार्मिक समूहों द्वारा इस फिल्म को बैन कर दिया गया था क्योंकि फिल्म को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला माना गया था।

    लिहाजा, आमिर ने कमल हसन से मांफी मांगते हुए कहा कि मैं माफी चाहता हूं कि मैं आपकी फिल्म विश्वरूपम के लिए खड़ा नहीं हो पाया। आमिर ने कहा, मैं आपसे माफी चाहता हूं कि साल 2013 में जब आपकी फिल्म को बैन किया गया था तो आपके साथ खड़ा नहीं हो पाया। मैं अपने काम में बहुत ज्यादा उलझा हुआ था, लिहाजा मुझे मुद्दे की गंभीरता का आभास नहीं हो पाया।'

    इतना ही नहीं, आमिर ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि ऐसे मुद्दों पर हर फिल्ममेकर को एक दूसरे के सपोर्ट में खड़ा होना चाहिए। लिहाजा, मुझे भी उस वक्त कमल हसन के सपोर्ट में आवाज उठानी चाहिए थी।'

    वहीं, इस मौके पर कमल हसन भी मौजूद थे। इवेंट में पहली पंक्ति में बैठे कमल हसन ने आमिर की बातों को हंस कर स्वीकारा। आपको बता दें, आमिर खान की कई फिल्मों ने जैसे कि फना और पीके ने भी धार्मिक समूहों की विरोधों को पार किया है।

    फिलहाल, आमिर अपनी आगामी फिल्म दंगल में व्यस्त हैं। इस फिल्म में एक पहलवान का किरदार निभा रहे हैं।

    विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Aamir Khan apologized to Kamal Haasan for not coming out in support of Vishwaroopam, when film was banned. 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X