»   » बस एक बयान....और फिर हुआ शाहरूख - सलमान से पंगा!

बस एक बयान....और फिर हुआ शाहरूख - सलमान से पंगा!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जिनका नाम सुनते ही उनकी तरफ कंट्रोवर्सी अपने आप दौड़ी चली आती है। हाल ही में आमिर खान रजत शर्मा के शो आपकी अदालत में आए जहां उन पर असुरक्षा बयान और भारत छोड़ने वाले बयान पर सफाई मांगी गई। 

अपनी बात को कहने के चक्कर आमिर भावों में बह गए और कुछ ऐसा कह गए जो उन्हें कहना नहीं चाहिए था। आमिर खान ने अपनी सफाई में कहा - "मैं इसी देश में पैदा हुआ हूं और इसी देश में मरूंगा। मेरे तो बाकी लोग जैसे देश के बाहर घर भी नहीं हैं। तो जाऊंगा कहां"
[मैं और सलमान बॉलीवुड के सबसे लकी हीरो] 

गौरतलब है कि ज़्यादातर सुपरस्टार्स के पास देश से बाहर अपनी प्रॉपर्टी है। इस पर रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि क्या आप शाहरूख खान के दुबई वाले बंगले की बात कर रहे हैं? तो आमिर हंस कर बात टाल गए।
[आमिर की वजह से रूकी अक्षय की फिल्म?] 

बाद में उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि मैं ये नहीं कह रहा हूं कि जिनके पास देश से बाहर घर हैं वो गलत हैं। मैं बस इतना कह रहा हूं कि मुझे बस अपने देश में ही अच्छा लगता है। वैसे आमिर के बयान की कहानी यहीं खत्म नहीं होती -

मैं इकलौता एक्टर

मैं इकलौता एक्टर

आमिर खान जज़्बातों में बहकर ये भी बोल गए कि उन्हें कभी ज़रूरत ही नहीं महसूस हुई भारत से बाहर कोई घर खरीदने की। वो दो हफ्तों से ज़्यादा भारत से बाहर रह ही नहीं पाते।

रूस्तम अक्षय

रूस्तम अक्षय

अक्षय ने कुमार ने कहा कि लोगोेंं को बोल्ड बयान देने से पहले सोचना चाहिए। आमिर का जवाब था कि वो अक्षय की बहुत इज़्जत करते हैं। ल लेकिन अब आमिर खान अक्षय की रूस्तम के साथ दंगल रिलीज़ करने के पीछे पड़ गए हैं।

कुत्ता शाहरूख

कुत्ता शाहरूख

काफी पहले अपने ब्लॉग में आमिर ने लिखा था कि शाहरूख मेरे पैर चाट रहा है। इसके बाद उन्होंने लिखा कि इसके पहले कि आप कुछ सोचें मैं बता दूं कि शाहरूख हमारे कुत्ते का नाम है।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान के बारे में हाल ही में एक पार्टी में आमिर ने कह दिया कि उन्होंने कभी फिल्मों के लिए उतनी मेहनत की ही नहीं। उन्हें तो सब कुछ थाली में सजाकर मिला है।

अमिताभ बच्चन की ओवरएक्टिंग

अमिताभ बच्चन की ओवरएक्टिंग

ब्लैक देखने के बाद आमिर खान ने कहा था कि उन्हें फिल्म ओवरएक्टिंग से भरी हुई लगी। वहीं जिस तरह एक छोटी अंधी बच्ची पर फिल्म में हिंसा की गई वो भी उन्हें नहीं पसंद आया।

फैज़ल खान को नज़रबंद

फैज़ल खान को नज़रबंद

कुछ साल पहले आमिर खान के भाई फैज़ल खान मीडिया में आए और कहा कि उनके भाई ने उन्हें नज़र बंद कर रखा था और उनका करियर से लेकर ज़िंदगी तक चौपट कर दी है।

अनुपम खेर की पत्नी

अनुपम खेर की पत्नी

आमिर के असुरक्षा बयान पर अनुपम खेर ने कहा था कि क्या उनकी पत्नी को आमिर ने नहीं बताया कि इस देश ने उन्हें आमिर खान बनाया है। इस पर आमिर ने जवाब दिया कि लगता है कि अनुपम को लगा किसी और किरण की बात हो रही है। गौरतलब है कि दोनों की पत्नियों का नाम किरण है।

सुलतान

सुलतान

आमिर खान को सुलतान से इतनी दिक्कतें होने लगी थीं कि फिल्म के बारे में सब कुछ वो पता करने लगे। इतना ही नहीं, उन्होंने तो दंगल के लिए सुलतान का म्यूज़िक डायरेक्टर तक टीम में शामिल करने की ठान ली।

कट्टी बट्टी

कट्टी बट्टी

इस बार आमिर को किसी का मज़ाक उड़ाने की ज़रूरत नहीं पड़ी। उनके कारनामे ने ही फिल्म को धो डाला। आमिर कट्टी बट्टी देखकर बहुत रोए और जिसने भी फिल्म देखी है वो अब इस बात पर हंस रहा होगा।

सलमान की उड़ी खिल्ली

सलमान की उड़ी खिल्ली

MUST READ

सुपरस्टार होंगे तो होंगे पर एवरेज हैं सलमान और खूब उड़ी सलमान की खिल्ली!

 
English summary
Aamir Khan again strikes a controversial statement.
Please Wait while comments are loading...