For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बदलापुर की आग नहीं, दिल के करीब है फिल्म का पहला गाना

    |

    वरूण धवन की फिल्म बदलापुर का पहला गाना जी करदा रिलीज़ हो गया। वरूण इस गाने पर बिग बॉस में झूमते दिखाई दिए थे। इरॉज़ इंटरनेशनल ने इस गाने को आधिकारिक तौर से यू ट्यूब पर रिलीज़ किया है। गाने के बोल हैं जी करदा मरजानिया।

    गाने के बोल लिखे हैं प्रिया पांचाल ने और आवाज़ दी है दिव्या कुमार ने। संगीत सचिन - जिगर का है। गाना एक रूहानी अर्ज़ है जो कहता है छलनी कर दे सीना मेरा..दाता सारे गली गली...अली अली..आज मेरा जी करदा मरजानिया।

    गाने में एक सुकून है और छटपटाहट भी। किसी भी इंसान के दिल के बेहद करीब बोल ही गाने की खासियत हैं। गाने का वीडियो अभी रिलीज़ नहीं हुआ है लेकिन फिल्म के कुछ और स्टिल्स रिलीज़ किए गए हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप फिल्म के लिए और बेसब्र होने वाले हैं। सुनिए पूरा गाना यहां-

    <iframe width="640" height="360" src="//www.youtube.com/embed/_2HbGh9dTvk?feature=player_detailpage" frameborder="0" allowfullscreen></iframe>

    English summary
    The new electrifying track, Jee Karda from Badlapur has been officially released by ErosNow. The lyrics of Jee Karda stir up the energy levels at the peak and the beats are stimulating.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X