For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    6 reasons: वरूण धवन बन सकते हैं बॉलीवुड के अगले BAD BOY

    |

    वरूण धवन ने अपना बदलापुर लुक से सबको पागल कर दिया है। किसी को नहीं लगा था कि क्यूट से हम्पटी शर्मा इस कदर अपना मेकओवर करेंगे कि लोग उनसे डर जाएं। पर उनका बदलापुर लुक दर्शकों को और फिल्म इंडस्ट्री को ये प्रॉमिस कर रहा है कि उनमें टैलेंट है और बेशुमार टैलेंट है। बदलापुर में पहली बार वरुण एक गंभीर भूमिका निभा रहे हैं। वह कहते हैं कि दर्शक उनका नया अवतार पसंद करेंगे और फिल्म का टीज़र देखने के बाद उनकी समझ पर आप उंगली नहीं उठा सकते। बल्कि वरूण का ये नया लुक इतना प्रॉमिसिंग है कि उनमें इंडस्ट्री का अगला बैड बॉय बनने की सारी काबिलियत दिख रही है। जानिए वो पांच कारण जो वरूण को बना सकते हैं इंडस्ट्री का अगला BAD BOY -

    क्योंकि इनका गुस्सा परफेक्ट है

    क्योंकि इनका गुस्सा परफेक्ट है

    वो भले ही चॉकलेट बॉय रहे हों पर उनकी vIOLENT स्ट्रीक हर फिल्म में दिखी है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर में उनका गुस्सा बिल्कुल परफेक्ट था तो हम्पटी शर्मा में भी उनका टफ लुक दर्शकों ने देखा है।

    जब ये मारते हैं तो दमदार मारते हैं

    जब ये मारते हैं तो दमदार मारते हैं

    हम्पटी शर्मा में अगर आपने वरूण के फाइट सीन देखे हैं तो आप ये मानेंगे कि जट बुद्धि अगर घूमती है तो फिर बस धुनती और बहुत कमाल धुनती है।

    क्योंकि इनका लुक सब कुछ कह रहा है

    क्योंकि इनका लुक सब कुछ कह रहा है

    वरूण केवल एक पोस्टर से भी डरा रहे हैं। पूरी फिल्म में तो वो गदर मचा देंगे। एक सीन से ही उन्होंने अपने नए अवतार से हिला दिया है और ये भी बता दिया है कि जब वो आएंगे तो लोग केवल डरेंगे।

     क्योंकि दाढ़ी सब पर नहीं जमती

    क्योंकि दाढ़ी सब पर नहीं जमती

    ऐसी दाढ़ी और ऐसे छोटे बाल सब पर नहूीं जमते पर वरूण परफेक्ट लग रहे हैं। उनका लुक ही बता रहा है कि वो कहीं से भी गुड बॉय नहीं है। उना गुस्सा, पागलपन और जंगलीपना सब कुछ साफ दिख रहा है। हालांकि शाहिद कपूर भी हैदर में अच्छे लगे थे पर लोग उनका वही पुराना लुक चाहते हैं पर वरूण का नया अवतार हिट है।

     क्योंकि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के सामने खड़े होने में दम लगता है

    क्योंकि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के सामने खड़े होने में दम लगता है

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के कद का इंसान अगर आपके सामने हो, उसी लुक में, वैसी ही बैड बॉय इमेज के साथ तो ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए। और इस पोस्टर में वरूण नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को कड़ी टक्कर देते नज़र आ रहे हैं। ऐसा करना हर एक्टर के बस की बात नहीं है।

    क्योंकि इतनी परफेक्ट बॉडी bad boy के लिए बेस्ट है

    क्योंकि इतनी परफेक्ट बॉडी bad boy के लिए बेस्ट है

    वरूण धवन को अगर आज की खेप के बाकी सितारों से तुलना की जाए तो शायद उनके पास बेस्ट बॉडी और परफेक्ट एब्स हैं। Good Boy तो चेहरे से ही चमक लेते हैं लेकिन इतना परफेक्ट Bad Boy बनना भी हर किसी के बस की बात नहीं। तो वरूण को तो हमारी तरफ से THUMBS UP :)

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X