For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरे लिए यह मुश्किल स्थिति है : सलमान

    By उमा रामसुब्रमण्यन
    |

    रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का सातवां संस्करण 15 सितंबर से प्रदर्शन के लिए तैयार है और अभिनेता सलमान खान लगातार चौथे साल इसकी मेजबानी करने जा रहे हैं। वैसे सलमान मानते हैं कि प्रस्तुतिकरण एक मुश्किल काम है क्योंकि इसमें कुछ ऐसी चीजें करनी पड़ती हैं, जिन्हें करने में उन्हें मजा नहीं आता।

    'बिग बॉस 7' का प्रसारण कलर्स चैनल पर होगा। शो में 14 प्रतिभागी होंगे और हर कोई विजेता बनने की कोशिश करेगा।

    सलमान ने कहा, "एक प्रस्तोता होने के नाते कई बार कई चीजें मुझे सेट पर उबाऊ लगने लगती हैं। मुझ पर निर्णय लेने का दबाव होता है और मैं इसे नापसंद करता हूं। मैं निर्णय लेना पसंद नहीं करता।"

    उन्होंने कहा, "यदि मैं किसी से कुछ कहता हूं, तो उस व्यक्ति के पास भी मुझे जवाब देने का अधिकार होता है। मैं जिस स्थिति में होता हूं वह बहुत मुश्किलों से भरी होती है। इस स्थिति में रहना कठिन है। अब तक हम इससे निपटते आए हैं।"

    सलमान ने 'दस का दम' से छोटे पर्दे पर शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'बिग बॉस' के चौथे संस्करण से जुड़े और तब से लगातार इसका प्रस्तुतिकरण करते आ रहे हैं।

    शो को अच्छी टीआरपी मिलती है। सलमान के लिए हालांकि यह ज्यादा मायने नहीं रखता।

    उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ अपना काम करता हूं। यदि शो अच्छा है, तो लोग उसे देखेंगे और अगर ऐसा नहीं है तो मैं भी शो नहीं देखूंगा। मैं टीआरपी के इस खेल को बिल्कुल नहीं समझता। इसलिए यह मुझे कभी परेशान भी नहीं करता।"

    'एक था टाइगर', 'बॉडीगार्ड' और 'दबंग 2' जैसी 100 करोड़ रुपये का व्यवसाय करने वाली फिल्में देने वाले सलमान ने आईएएनएस से कहा, "बॉक्स ऑफिस पर भी वे 100 करोड़ और 200 करोड़ रुपये की बात करते हैं लेकिन मैं इस 100 करोड़ रुपये के खेल को नहीं समझता। मेरे लिए यह कोई मायने नहीं रखता। यदि फिल्म अच्छी है तो वह अच्छा व्यवसाय करेगी।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    The seventh season of "Bigg Boss" is ready to hit the tube Sep 15 and Salman Khan is all set to take up the host's seat for the fourth consecutive year. But he confesses that hosting is an uphill task, as he has to do things that he doesn't enjoy doing.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X