For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CLEAR HAI: आखिरकार सलमान ने बताया इस 'फिरंगी' के हैं दीवाने!

    |

    [हॉलीवुड] सलमान खान ने क्लियर कर दिया है कि वो किस फिरंगी के दीवाने हैं। और वो फिरंगी हैं सिल्वेस्टर स्टैलॉन! जी हां, द एक्सपेंडेबल्स, रॉकी वी, एस्सैसिन्स और स्पाई किड्स जैसी फिल्मों से लोगों को अपना दीवाना बना चुके हॉलीवुड सिल्वेस्टर स्टैलॉन की बॉलीवुड में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जिसमें सलमान खान भी शामिल हैं।

    सलमान खान ने ट्वीट करके बताया कि सिल्वेस्टर स्टैलॉन जैसा परफेक्ट एक्टर, डायरेक्टर उन्होंने आज तक नहीं देखा। उन्हें वो अपनी पूरी ज़िंदगी फॉलो करते आए हैं पर गलती से ट्विटर पर फॉलो करना भूल गए। उनके जैसा इंसान कोई है ही नहीं।
    [GUESS:ब्रैड पिट, शाहरूख खान में क्या है कॉमन...HINT: फैन]

    इतना ही नहीं सलमान ने अपने 12 मिलियन फैन्स से भी सिल्वेस्टर स्टैलॉन को फॉलो करने की सलाह दी है। सलमान ने ट्वीट करके अपने फैन्स को कहा कि किसी को फॉलो करना है तो इनको करो। ये हीरो के भी हीरो। यानि सलमान के।
    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p lang="in" dir="ltr">Agar kisi ko follow karna hai? Bahar ka... inko follow karo <a href="https://twitter.com/TheSlyStallone">@TheSlyStallone</a> Aapke Hero ka hero Sylvester Stallone</p>— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) <a href="https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/601489159648337920">May 21, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    सिल्वेस्टर स्टैलॉन अक्षय कुमार स्टारर फिल्म कमबख्त इश्क में एक छोटे से कैमियो रोल में दिखे थे। खैर आप ये सब क्या सोच याद कर रहे हैं।

    kareena kapoor syllvester stallone

    सलमान की सारी ट्विटर अपडेट्स यहीं मिलेगी hindi.filmibeat.com पर। ट्विटर पर करिए हमें फॉलो @FilmibeatHi पर और फेसबुक पर करिए लाइक Filmibeat Hindi.

    English summary
    Salman Khan has finally disclosed his love for this foreign person and this should be clear and loud!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X