For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म की शूटिंग करने न्यूजीलैंड पहुंचे निर्देशक और 55 लोगों की टीम- दुनिया की सबसे मंहगी फिल्म

    |

    पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है। 6 मिलियन से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं, जबकि लगभग चार लाख लोगों की जान जा चुकी है। लेकिन लगातार पांच- छह महीनों तक कोरोना से जंग करने के बाद कई देशों में अब लॉकडाउन से थोड़ी राहत मिल गई है। ऐसे में हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरून और फिल्म निर्माता जॉन लांदौ फिल्म निर्माण से जुड़े 50 कर्मियों के साथ 'अवतार' की सीक्वल फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए न्यूजीलैंड पहुंच गए हैं।

    इसके लिए उन्हें सरकार से विशेष परमिशन लेनी पड़ी। निर्माता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि फिल्म की टीम न्यूजीलैंड पहुंच गई है और वे यहां की सरकार के तय नियमों के अनुसार खुद को क्वारंटाइन रख रहे हैं। उन्होंने हवाईअड्डे की एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें वह और कैमरून मास्क और फेस शिल्ड पहने हुए नजर आ रहे हैं।

    फिल्म की पूरी टीम करीब 54 यात्री चार्टर्ड एयर न्यूजीलैंड विमान से यहां पहुंचे हैं। यह विमान इन यात्रियों को लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट से लेकर रविवार को सीधे वेलिंग्टन पहुंचा। हालांकि कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया है, क्योंकि फिलहाल देश की इंटरनेश्नल बॉर्डर को आम पब्लिक के लिए लॉक रखा गया है।

    अजय देवगन धारावी के लिए बने मसीहा- चुपके से अस्पताल को दिया इतना बड़ा दान, करोड़ों की मदद

    English summary
    James Cameron and 55 crew of film Avatar 2 have been given permission to enter New Zealand. Soon to start filming the sequel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X