»   » इस फिल्म को सेंसर ने किया रिजेक्ट तो सबकी नज़रें गईं सलमान पर!

इस फिल्म को सेंसर ने किया रिजेक्ट तो सबकी नज़रें गईं सलमान पर!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कोई इतना अनलकी कैसे हो सकता है, अगर आप अपने बारे में ये बात कहते हैं तो ज़रा रूक जाइए क्योंकि कोई वाकई इतना अनलकी हो सकता है। और वो कोई का नाम है सलमान खान।

सलमान खान इंडस्ट्री में बैड बॉय से गुड बॉय तो बन चुके हैं। लेकिन फिर भी उनके साथ पुरानी यादें और बातें इतनी जुड़ी हैं कि यहां वहां कुछ हुआ नहीं कि सबकी नज़रें सीधा सलमान पर टिक जाती हैं। हाल ही में विवेक ओबेरॉय की ग्रेट ग्रैंड मस्ती को सेंसर बोर्ड ने रिजेक्ट कर दिया।
["सलमान से ब्रेक अप हो चुका बस वो मानते ही नहीं"] 


बस फिर क्या था सबकी नज़रें फिर सलमान पर टिक गईं, इसलिए नहीं कि उनका इसमें कोई हाथ होगा। केवल इसलिए कि वाकई सलमान खान लोगों के लिए कितने अनलकी हो सकते हैं।


खासतौर से उन लोगों के लिए जिनके साथ उनका नाम अक्सर जुड़ता रहता है, क्योंकि सलमान कुछ करें या करें सामने वाला कभी खुश नहीं रह पाता है। 


हालांकि कहने को तो ये सब बस यूं ही टांग खिंचाई और हंसी मज़ाक की बातें हैं लेकिन जानिए कि वाकई कोई कितना अनलकी हो सकता है -

सबकी बजाई बैंड

सबकी बजाई बैंड

सलमान लव लाइफ के मामले में काफी अनलकी रहे हैं। ये तो सब जानतेह हैं लेकिन इससे भी ज़्यादा अजीब एक फैक्ट ये है कि सलमान खान का नाम जिनसे जुड़ा और उनके उनका नाम जिनसे जुड़ा....लक किसी के पास नहीं रहा। ध्यान से पढ़िएगा!


ग्रेट ग्रैंड मस्ती

ग्रेट ग्रैंड मस्ती

हाल ही में विवेक ओबेरॉय की ग्रेट ग्रैंड मस्ती रिजेक्ट कर दी गई। और विवेक का बैड लक फिल्मों में कैसा रहा ये तो सब जानते हैं। जबकि उनकी शुरूआत धमाकेदार थी। और साथिया के बाद तो उन्हें अगला शाहरूख खान कहा जा रहा था।


कितना बैड लक

कितना बैड लक

विवेक का बैड लक यहीं खत्म नहीं होता। पूरी इंडस्ट्री ने उनसे संबंध तोड़े तो तोड़े। जिसके लिए सलमान से पंगा लिया यानि कि ऐश्वर्या राय ने भी उन्हें बचकाना कहकर उनका साथ छोड़ दिया।


सलमान का कितना डर

सलमान का कितना डर

पूरे बॉलीवुड को सलमान से इतना लगाव था कि विवेक ओबेरॉय के लिए सलमान को कुछ करना ही नहीं पड़ा। उनका करियर अपने आप ही खत्म हो गया।


अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन का बैड लक तो पूछिए ही मत। उन्होंने ऐश का हाथ का क्या थामा कि करियर नाम की चीज़ ही खत्म हो गई।


ये क्यों अनलकी

ये क्यों अनलकी

ठीक है ऐश सक्सेसफुल हैं लेकिन सलमान को छोड़ने के बाद पता नहीं उनकी इमेज के साथ क्या हुआ कि उन्हें बॉलीवुड में कभी कहीं किसी ने भी रिस्पेक्ट नहीं दी। सब उन्हें नकली कहते हैं।


रणबीर कपूर बेचारे

रणबीर कपूर बेचारे

बेचारे रणबीर अपने करियर के सबसे ऊंचे पायदान पर थे फिर वो आ गए सलमान और कैट के बीच। फिर तो बेशरम और बॉम्बे वेलवेट का तमाशा जारी ही है। दीपिका ने भी उनकी काफी बेइज़्जती की थी।


कैट एक और बेचारी

कैट एक और बेचारी

कैट का करियर कुछ खास नहीं है भले ही वो टॉप पर हो पर उनके अनलकी होने की बात यहां से नहीं जुड़ी। रणबीर के साथ लिव इन में आने के बाद कैट का एक ही सपना था शादी.....और oops!


संगीता बिजलानी - अज़हरूद्दीन

संगीता बिजलानी - अज़हरूद्दीन

सलमान से शादी तोड़ने के बाद संगीता ने अज़हरूद्दीन से शादी कर ली। पर ये शादी तलाक में बदल गई। जबकि सब कुछ अच्छा चल रहा था, बस एख दिन यूं ही अचानक।


English summary
Viveik Oberoi's Great Grand Masti rejected and Salman Khan's role is in question.
Please Wait while comments are loading...