For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विराट ने मानी रणबीर की सलाह, अनुष्का के साथ रहेंगे LIVE IN

    |

    कुछ दिनों पहले करण जौहर की एक पार्टी में रणबीर कपूर को विराट कोहली के साथ काफी देर तक गुफ्तगू करते देखा गया। किसी को समझ नहीं आया कि रणबीर ऐसा कौन सा ज्ञान विराट कोहली को दे रहे थे। इसके बाद रणबीर - विराट और कैट - अनुष्का साथ साथ ऐसे दिखते हैं मानो चारों बरसों से दोस्त हों।

    लेकिन अब जाकर ये राज़ खुला है कि आखिर रणबीर और विराट में उस दिन क्या बातें हुईं। अगर खबरी की मानें तो Best Friends रणबीर और कैट की तरह ही विराट और अनुष्का की अपना नया आशियाना बनाने वाले हैं। नहीं समझे! Offo दोनों एक साथ लिव इन शिफ्ट होने वाले हैं। दोनों साथ ही अनुष्का के वर्सोवा फ्लैट के पास ही घर ढूंढ रहे हैं जिससे कि एक दूसरे के साथ ज़्यादा वक्त बिता सकें।
    Pk: विराट कोहली ने अनुष्का को किया पास, अच्छी है फिल्म

    खबरी ये भी बताता है कि विराट ने अनुष्का की फैमिली से मिलकर इस बात की परमिशन भी grant करा ली है। भई ये हुए ना DDLJ वाले राज। जब तक तुम्हारे बाउजी खुद हमारे लिव इन के लिए नहीं मानते तब तक मैं तुम्हें नए घर में नहीं ले जाउंगा! इसे कहते हैं Sixer...वो भी स्टेडियम के सीधा बाहर *CLAPS*
    Couple time: करन की पार्टी में विराट, अनुष्का, कैट, रणबीर

    English summary
    Ranbir Kapoor and Katrina Kaif recently moved into their love nest on Carter Road and grabbed headlines. Seems Anushka Sharma and Virat Kohli too are following suit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X