For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    LOVE GURU:वरूण धवन ने बताया अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा का रोमांस!

    |

    वरूण धवन आजकल क्या कर रहे हैं ये तो वही जाने। कभी वो रणबीर और कैट का राज़ खोल देते हैं तो कभी सिद्धार्थ और आलिया का सीक्रेट। उनकी दो गज़ लंबी ज़ुबान किसी ना किसी की वाट लगा ही देती है। अब उनकी इस फिसलती ज़ुबान का शिकार बने अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा। अब भई इन दोनों के बारे में अफवाहें भी तो ऐसी ही उड़ी हैं।

    खैर इस बार वरूण का ये गॉसिप सबको बड़ा पसंद आया। एक इंटरव्यू में जब उनसे अपने बेस्ट फ्रेंड्स अर्जुन और सोनाक्षी के बारे में पूछा गया तो वरूण ने जो बताया उसे पढ़कर आप लोटपोट हो जाएंगे। वरूण ने बताया कि अर्जुन और सोनाक्षी बचपन में एक दूसरे को झांकते रहते थे।
    ALSO READ: क्या है रणबीर - कैट का सीक्रेट, hint- twitter

    चौंकिए मत ये सच है। बचपन में उनके घर करीब थे और दोनों एक दूसरे को झांकते रहते थे। दोनों ओवरवेट थे और एक दूसरे के लिए परफेक्ट लगते थे। फिर एक दिन दोनों ने अपना वेट घटाने का फैसला किया और दोनों एक्टर्स बन गए। अब दोनों के बीच क्या है ये वरूण को नहीं पता। वरूण धवन भी डेढ़ शाणे निकले!

    English summary
    Varun Dhawan eventually has turned the new love guru spilling beans for every friend from Arjun, Sonakshi, Ranbir, Katrina, Alia, Siddharth. Who is next?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X