For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CHECK: यहां है आपका नाम मत देखिए तमाशा...कभी नहीं, कतई नहीं!

    |

    [गपशप] इम्तियाज़ अली की तमाशा बॉक्स ऑफिस रिलीज़ हो चुकी है और हमारी सारी आशाएं रद्दी में मिल चुकी हैं। देखा जाए तो लोगों को बस रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण देखने जो इस बेहतरीन फिल्म में 'एक साथ नहीं थे'। तमाशा एक शानदार फिल्म थी जो इम्तियाज़ अली की हर फिल्म की तरह भारत की आधी जनता को पसंद नहीं आई (read as समझ नहीं आई!!) और दो दिन तक हम सदमे में थे।

    लेकिन अब हमने भी MOVE ON करने की सोची और उन कारणों पर गौर किया जिसकी वजह से लोगों को तमाशा पसंद नहीं आई...जो कि इस देश की आधी जनता है। और कुछ रिव्यू तो इतने शानदार थे कि हमारा मन किया जाकर पूछें कि क्या आप वाकई फिल्म समीक्षा करते हैं।

    नाम नहीं लेंगे लेकिन एक रिव्यू ने तमाशा की सबसे शानदार बात लिखी थी कि इसमें रणबीर कूपर और दीपिका पादुकोण हैं With a TONGUE KISS...आगे कुछ पढ़ने की हिम्मत नहीं हुई...देखिए क्या इस लिस्ट में आपका नाम है -

    सबके लिए WARNING

    सबके लिए WARNING

    हम बात कर रहे हैं देश की उस आधी आबादी की जिसे तमाशा पसंद नहीं आई। तो आप भी करिए check अगर आप भी इस लिस्ट में आते हैं तो कतई मत देखिएगा तमाशा!

    भीड़ का हिस्सा

    भीड़ का हिस्सा

    आप ज़िंदगी में एवरेज हैं और इस बात के आगे आपने हथियार डाल दिए हैं और कहीं ना कहीं ये मान चुके हैं कि आप बहुत स्पेशल हैं। जो कि आप नहीं हैं और आप जानते हैं, पर मानने की हिम्मत नहीं है तो फिल्म आपको मानसिक क्षति पहुंचाएगी!

    टिपिकल इंजीनियर

    टिपिकल इंजीनियर

    आप एक टिपिकल इंजीनियर हैं। एक समय था जब आपको कुछ और बनना था लेकिन अब आपको भी याद नहीं कि ऐसा कुछ था और अब आप अपना वो हिस्सा याद नहीं करना चाहते क्योंकि आप इंजीनियर हैं और आफकी सैलेरी 7 या 8 डिजिट में हैं! COOOL!

    अाज्ञाकारी बच्चे

    अाज्ञाकारी बच्चे

    आप वो आज्ञाकारी बच्चे हैं जिसका नामकरण बाद में हुआ था लेकिन डिग्री का फैसला पहले हो चुका था और आप श्रवण कुमार हैं इसलिए माता पिता की ये आज्ञा आपका धर्म है!

    STRICT माता पिता

    STRICT माता पिता

    आपके घर में हिटलर का राज है और आज भी जो पिताजी कहेंगे वो मैं करूंगा ही होता पाता है। आप कुछ कर ही नहीं सकते। ऐसे लोगों के लिए हमारे मन में काफी Sympathy है वैसे :(

    केवल लड़की चाहिए

    केवल लड़की चाहिए

    आप उस एक प्रोफेशन में है जहां एक समय के बाद प्यार सच्चा प्यार का कॉन्सेप्ट नहीं रह जाता है। केवल एक लड़की की बात रह जाती है और वो कोई भी....याद रखिए कोई भी हो सकती है। Soulmate टाइप कॉन्सेप्ट ना आपके लिए है ना तमाशा आपके लिए है!

    टिपिकल मसाला फैन

    टिपिकल मसाला फैन

    आप टिपिकल मसाला फैन हैं। आपको प्रेम रतन धन पायो एक 'पारिवारिक' अच्छी फिल्म लगी थी। माफ कीजिएगा...हमें आपसे पूरी की पूरी सहानुभूति है। तमाशा देखने के लिए आप क्वालिफाई नहीं होते!

    हॉलीवुड कहां और....

    हॉलीवुड कहां और....

    आप टिपिकल हॉलीवुड फैन हैं और आपको लगता है कि बॉलीवुड में अच्छी फिल्में बन ही नहीं सकती। तमाशा आपके लिए भी नहीं है। और एक सलाह - बॉलीवुड और हॉलीवुड को कंपेयर करना गंदी बात!

    पुराने बॉलीवुड फैन

    पुराने बॉलीवुड फैन

    आप पुराने बॉलीवुड से वाकिफ नहीं हैं। आपको ज़ोहरा बाई, मोना डार्लिंग, टिल्लू, गोगो जैसे लोगों के बारे में कुछ नहीं पता। तो आप चाहकर भी तमाशा इंजॉय कर ही नहीं सकते!

    नो शेक्सपियर!

    नो शेक्सपियर!

    आप को ना शेक्सपियर का कॉन्सेप्ट पता है, ना ड्रामा का, ना थियेटर का...तो आप तमाशा देख कर भी कुछ नहीं कर लेंगे। अपना टाइम वेस्ट करेंगे फिर अजीबो गरीब रिव्यू देकर लोगों को बहकाएंगे...क्या फायदा रहने दीजिए!

    टिपिकल रणबीर दीपिका फैन

    टिपिकल रणबीर दीपिका फैन

    अगर आपको लगता है कि यहां वापस ये जवानी है दीवानी देखने को मिलेगी तो रहने दीजिए! आप वापस ये पढ़ लीजिए

    MUST READ: रणबीर - दीपिका सिखाया कैसे होती है जवानी दीवानी Cool

    English summary
    Ten Types of people who should never watch Tamasha and it definitely makes sense.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X