For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMG: सोनम कपूर का वेट कंट्रोल प्लान हो गया फेल

    |

    सोनम कपूर वैसे तो डाइट कॉन्शियस हैं पर लगता है कि इतनी मुश्किल से वेट घटाने वाली सोनम कपूर अब फिर से वज़न बढ़ाने वाली हैं। या फिर उनका वज़न अपने आप ही बढ़ जाएगा। कुछ समझ नहीं आ रहा ना....तो शुरू से शुरू करते हैं।

    सोनम कपूर आजकल डॉली की डोली के शूट में बिज़ी थी जो अब जाकर खत्म हुई। तो इसी बात पे पार्टी तो बनती है। लेकिन पार्टी में अगर केक ही केक और चॉकलेट तो हो थोड़ी चिंता करने की बात तो है न। सोनम को इतनी चॉकलेट और केक मिले हैं कि पूछिए मत। अब सोनम का तो कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है जिसके साथ ये केक चॉकलेट्स शेयर किए जाएं।
    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>last day of shoot!! @arbaazkhanofficial you cannot do this! thank you <a href="https://twitter.com/hashtag/kappy?src=hash">#kappy</a> best 1st ad... <a href="http://t.co/7bcYsifLdd">http://t.co/7bcYsifLdd</a> <a href="http://t.co/QFbetLFWGw">pic.twitter.com/QFbetLFWGw</a></p>— Sonam Kapoor (@sonamakapoor) <a href="https://twitter.com/sonamakapoor/status/539759487511691264">December 2, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    अब अगर ये सारे केक चॉकलेट सोनम ने अकेले खाए तो वो वापस पहले वाली गोलू मोलू सोनम लगेंगी। वैसे सुना है कि सोनम की मां सुनीता कपूर बहुत हेल्थ कॉनशियस हैं और पूरे घर की हेल्थ का ध्यान रखती हैं। ऐसे में सोनम के साथ कौन करेगा इतने सारे केक शेयर!
    मिलिए: सोनम के तीन दूल्हों से

    English summary
    Sonam Kapoor turns foody after Dolly ki Doli soot wraps. She posted a photo on her instagram account with cakes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X