»   » Opps.. सलमान, अजय देवगन के साथ करीना.. शाहरूख को दिया धोखा!

Opps.. सलमान, अजय देवगन के साथ करीना.. शाहरूख को दिया धोखा!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] करीना कपूर बॉलीवुड की उन गिनी- चुनी एक्ट्रेसस में से हैं, जिन्हें बॉलीवुड के 'खान तिकड़ी' के साथ काम करने का मौका मिला। जी हां, करीना ने सलमान खान, शाहरूख खान और आमिर खान के कई हिट फिल्में दी हैं। शाहरूख के साथ करीना ने अशोका और रा.वन जैसी फिल्में की हैं।

लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना कपूर से उनके फेवरिट को- स्टार के बारे में पूछा गया तो करीना ने सलमान, आमिर और अजय देवगन का नाम लिया। यहां जानिए शाहरूख को इग्नोर कर करीना ने क्या क्या कहा-

शाहरूख खान

शाहरूख खान

करीना कपूर और शाहरूख खान ने कभी खुशी- कभी गम, अशोका और रा.वन जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

फेवरिट को-स्टार नहीं!

फेवरिट को-स्टार नहीं!

लेकिन अपने फेवरिट को-स्टार्स की लिस्ट में करीना शाहरूख का नाम इग्नोर कर गईं। करीना ने सलमान, आमिर , और अजय देवगन को अपना फेवरिट को-स्टार बताया। और हों भी क्यों न.. तीनों के साथ ही करीना ने 100 करोड़ी फिल्म दी है।

अजय देवगन

अजय देवगन

करीना कपूर ने अजय देवगन के साथ गोलमाल और सिंघम जैसी फिल्में दी हैं। वहीं, करीना ने कहा कि ये तीनों ही एक्टर्स ने करिश्मा कपूर के साथ भी कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन शायद करीना ये भूल गईं कि करिश्मा को नेश्नल एवार्ड 'दिल तो पागल है' ने दिलाई थी, जिसमें वे शाहरूख के साथ थीं।

करीना कपूर

करीना कपूर

करीना कपूर ने बताया कि करिश्मा और सलमान ने साथ में 9 हिट फिल्में दी हैं। मैंने भी सलमान के साथ काफी अलग अलग फिल्मों में काम किया है।

आमिर खान

आमिर खान

आमिर खान के साथ करीना कपूर 'तलाश' में दिखीं थी। वहीं, करिश्मा कपूर ने राजा हिंदुस्तानी जैसी ब्लॉकबस्टर आमिर के साथ ही दी थीं.

3 इडियट्स

3 इडियट्स

आमिर खान और करिश्मा कपूर 3 इडियट्स में भी साथ दिखे थे। यह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल फिल्मों में से एक है।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान के साथ जहां करिश्मा ने 9 हिट फिल्में दी थीं। वहीं, लगता है करीना उनका रिकॉर्ड भी तोड़ जाएंगी। करीना - सलमान बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान, क्योंकि, मैं और मिसेज खन्ना जैसी फिल्मों में साथ दिख चुके हैं।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

वहीं, हालिया रिलीज बजरंगी भाईजान को कोई कैसे भूल सकता है। फिल्म 300 करोड़ कल्ब में एंट्री के लिए तैयार है। यहां जानिए करीना का रिकॉर्ड-

BOX Office: 'बजरंगी भाईजान' के साथ करीना कपूर ने भी बनाया जबरदस्त रिकॉर्ड

English summary
Kareena Kapoor is one lucky actress who has worked with Shahrukh Khan, Salman Khan and Aamir Khan.
 
Please Wait while comments are loading...