»   » शाहरूख - आलिया - परिणीति की PERFECT PIC...फराह की फिल्म के लिए!

शाहरूख - आलिया - परिणीति की PERFECT PIC...फराह की फिल्म के लिए!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फैन खत्म हो चुकी है और शाहरूख खान की अगली फिल्म की डीटेल्स धीरे धीरे बाहर आ रही हैं। वैसे वो रईस और गौरी शिंदे की फिल्म पूरी कर चुके हैं। इसके बाद वो इम्तियाज़ अली या आनंद एल राय का इंतज़ार कर रहे हैं, जिसकी स्क्रिप्ट पूरी उसकी फिल्म शुरू। 

लेकिन फराह खान भी अपना अगला शाहरूख खान प्रोजेक्ट शुरू कर चुकी हैं और सूत्रों की मानें तो इसमें शाहरूख खान के साथ परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट होंगी। 
["फिलहाल के लिए हमारी फिल्म डिब्बाबंद हो गई है"] 

दरअसल, फैन की स्क्रीनिंग के बाद परिणीति, आलिया और शाहरूख की एक तस्वीर वायरल हो गई। दोनों हीरोइनें शाहरूख को किस कर रही हैं जबकि शाहरूख पाउट कर रहे हैं। और हो सकता है ये परफेक्ट सेल्फी वाली बॉन्डिंग फराह खान की अगली फिल्म के लिए हो। 

परिणीति ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि चूंकि अबराम सो रहा है इसलिए सारा प्यार दुलार, अबराम की जगह शाहरूख को मिलेगा। और वाकई तीनों इस तस्वीर में क्यूट लग रहे हैं। 

शाहरूख - फराह की आखिरी फिल्म थी हैप्पी न्यू ईयर और फराह ने पूरी फिल्म शाहरूख की सात फिल्मों को कॉपी करके बनाई थी -

नई फिल्म का ट्राएंगल

नई फिल्म का ट्राएंगल

फराह अपनी नई फिल्म के लिए शाहरूख खान, आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा को अप्रोच कर चुकी हैं। अब देखना ये है कि वाकई ये इस फिल्म की परफेक्ट कास्ट है या नहीं। वैसे जानिए हैप्पी न्यू ईयर, फराह ने शाहरूख की कितनी फिल्मों से कॉपी की -

प्लॉट - बाज़ीगर

प्लॉट - बाज़ीगर

फराह की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का थीम था बदला। ठीक वैसे ही जैसे कि बाज़ीगर। एक अमीर बाप, उसका एक अमीर दोस्त, फ्रॉड का केस, हीरो के पापा जेल के अंदर, और हीरो बदले के प्लान के साथ जेल के बाहर। हाऊ ओरिजिनल फराह!

डांस कंपीटीशन - रब ने बना दी जोड़ी

डांस कंपीटीशन - रब ने बना दी जोड़ी

रब ने बना दी जोड़ी में शाहरूख और अनुष्का के किरदारों को पास लाने के लिए आदित्य चोपड़ा डांस कंपिटीशन का सराहा लेते हैं। बस फिर क्या था फराह ने वहां से आइडिया उठाया और बना डाला वर्ल्ड डांस चैंपियनशिप का थीम।

ओम शांति ओम

ओम शांति ओम

डायलॉग नया है पर फील वही है...किसी चीज़ को अगर शिद्दत से मांगो तो पूरी कायनात उसे मिलाने की साज़िश करती है। यहां पर भी फराह शाहरूख के हाव भाव से लेकर डायलॉग तक उन्हें रिपीट करती हैं। इसके शाहरूख पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त कहना भी नहीं भूलते।

मैं हूं ना

मैं हूं ना

hny में शाहरूख को देखते ही आग लग जाती है, दीपिका को वो इतने पसंद हैं। ठीक इसी तरह मैं हूं ना में सुष्मिता को देखते ही म्यूज़िक बजने लगता है, शाहरूख को वो इतनी पसंद हैं!

कल हो ना हो

कल हो ना हो

कल हो न हो का 6 दिन लड़की इन अगर आपको याद है तो फिर आपको समझ में आ जाएगा कि ये हर समय दीपिका का पीछे खड़े होकर कोई राज़ सुनने के पीछे क्या लॉजिक था। कल हो न हो में भी प्रीती ज़िंटा हीरो के पीछे ठीक तभी खड़ी होती हैं जब वो प्लान बता रहा होता है। ज़ाहिर सी बात है हैप्पी न्यू ईयर में कुछ अलग कैसे होता?

 डांसर फाइट - मैं हूं ना

डांसर फाइट - मैं हूं ना

फिल्म के एक सीन में डांसर से लड़ते लड़ते शाहरूख बिल्डिंग के कोने पर पहुंच जाते हैं पर गिरता डांसर है और शाहरूख उन्हें बिल्कुल उसी अंदाज़ में बचा लेते हैं जैसे उन्होंने मैं हूं ना में ज़ाएद खान को बचाया था।

 फिर भी दिल है हिंदुस्तानी

फिर भी दिल है हिंदुस्तानी

शाहरूख अंत में एक तिरंगे के आगे अपने ओरिजिनल पोज़ में खड़े हो जाते हैं। ठीक फिर भी दिल है हिंदुस्तानी की तरह। बल्कि पूरे सीन का इफेक्ट फिर भी दिल है हिंदुस्तानी की याद दिला देता है।

मैं हूं ना

मैं हूं ना

मैं हूं ना में सतीश शाह की थूक ने सबका जीना दुश्वार किया था। यहां पर अभिषेक बच्चन का भी कुछ ऐसा ही हाल है। उन्हें जब तब उल्टी करने की बेतुकी आदत है जो कहीं से भी कोई ह्यूमर पैदा नहीं करती। कुछ भी करने की हद थी ये तो!

 
English summary
Pic of the day - Shahrukh, Alia, Parineeti's perfect click for Farah's next.
Please Wait while comments are loading...