For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: मल्लिका को राहुल में नहीं मोदी में दिलचस्पी, क्यों?

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की हॉट बेब मल्लिका शेरावत मोदी को लेकर खासी चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने अपने लिए बेस्ट कुंआरा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताया है। यही नहीं मल्लिका ने भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी को उनके 63वें जन्मदिन पर मंगलवार को एक वीडियो संदेश के जरिए बधाई दी।

    शेरावत ने यह संदेश ट्विटर पर साझा किया है। अपने संदेश में मल्लिका ने मोदी को 'सबसे योग्य कुंआरा' बताते हुए कहा है कि "भारत के सबसे योग्य कुंआरे नरेंद्र मोदी को जन्म दिन पर विशेष शुभकामना।" यह वीडियो यूट्यूब पर उपलब्ध है और कई लोगों ने इसे देखा है।

    इससे पहले भी मल्लिका ने कहा था कि मोदी और वह बिल्कुल एक जैसे हैं, जिस तरह से मल्लिका को गलत समझ लिया जाता है उसी तरह से मोदी को भी सही होते हुए गलत समझ लिया जाता है। जिसके बाद से मोदी के समर्थकों ने मल्लिका को काफी बुरा-भला कहा है।

    यही नहीं मल्लिका के चलते ट्विटर पर राहुल गांधी का भी जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। लोगों ने लिख दिया है कि चलो मल्लिका वाली लड़ाई में मोदी ने राहुल को हरा दिया अब पीएम वाली लड़ाई में भी राहुल गांधी आराम से हार जायेंगे मोदी से।

    खैर समर्थकों की बात छोड़ देते हैं लेकिन यहां आपको बताते हैं कि मल्लिका मैडम ने मोदी को अपने लिए बेस्ट क्यों बताया जबकि बैचलर और यंग तो राहुल गांधी हैं। तो शायद इसके पीछे कारण यह है कि राहुल अभी तक कुआंरे हैं।

    जबकि मोदी के बारे में कहा जाता है कि उनकी शादी हुई थी लेकिन उनका गृहस्थ आश्रम सुखी नहीं रहा। कुछ ऐसा ही मल्लिका शेरावत के भी साथ हुआ है। उनकी भी शादी हुई थी और उन्हें एक बेटा भी है लेकिन किसी कारण वश उनकी शादी भी टूट गयी और उनका तलाक हो गया है इसलिए शायद मल्लिका को मोदी बेस्ट लगते हैं अपने लिए राहुल नहीं।

    गौरतलब है कि रियलिटी शो 'द बैचलरेट इंडिया: मेरे ख्‍यालों की मल्लिका' के जरिये मल्लिका लाइफ ओके के माध्यम से योग्य वर खोजेंगी। शो 7 अक्टूबर से प्रसारित होगा।

    English summary
    Mallika Sherawat wished Narendra a very happy birthday and said Narendra Modi is a Eligible Bachelor. She does not like Rahul Gandhi because he is Bachelor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X