For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार या रणबीर कपूर किसे चुनेंगे बजरंगी भाईजान?

    |

    [गपशप] सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान का सबको बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म का ना ही कोई ट्रेलर आया है ना ही कोई पोस्टर। फैन्स हैं, कि बस इंतज़ार किए जा रहे हैं। तो गुड न्यूज़ ये है कि शायद फैन्स को फिल्म के लिए ज़्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा।

    खबरों की मानें तो बजरंगी भाईजान का ट्रेलर मई में रिलीज़ हो सकता है। मई में तीन बड़ी फिल्में रिलीज़ हो रही हैं और इन तीनों में से किसी एक के साथ बजरंगी भाईजान का ट्रेलर रिलीज़ होने की संभावना।
    Pic Of The Day: खुलेआम अजय देवगन ने किया अक्षय-सलमान को शर्मिंदा

    1 मई को अक्षय कुमार गब्बर इज़ बैक लेकर आ रहे हैं तो 8 मई को दीपिका पादुकोण की पीकू रिलीज़ होगी वहीं बॉम्बे वेलवेट 15 मई को रिलीज़ हो रही है। लिहाज़ा कबीर खान के पास तीन अच्छे और तगड़े ऑप्शन है फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करने के लिए।
    FANS पर से उठा सलमान का भरोसा, डिलीट कर दिया ट्वीट!

    हालांकि मई में सनी लियोन की मस्तीज़ादे और कुछ कुछ लोचा है भी रिलीज़ हो रही है लेकिन अब ज़ाहिर सी बात है कि सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर बेचारी सनी लियोन की फिल्म में तो नहीं दिखेगा। तो बस इंतज़ार करिए कि सलमान रणबीर या अक्षय में से किसे चुनते हैं।
    WOW: टॉम क्रूज़, ब्रैड पिट से भी ज़्यादा हैं बजरंगी भाईजान के FANS!

    English summary
    Bajrangi Bhaijaan which will hit the screens this Eid, is all set to release its first official trailer sometime around the first week of May.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X