For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #15YearsofKareena: करीना कपूर की 57 फिल्मों की कुंडली!

    |

    करीना कपूर का नाम सुनते ही आपको एक खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस याद आ जाती है जिसने जब वी मेट से आपको दीवाना बना दिया था। लेकिन अगर हम कहें तो कि आपको करीना कपूर 15 सालों से बेवकूफ ही बना रही हैं तो... चौंक गए ना।

    करीना कपूर इस इंडस्ट्री में 15 साल से हैं। जी हां 15 साल और इन 15 सालों से वो सुपरस्टार भी हैं। उन्हें अपनी 'एक्टिंग' के बल पर इतने बड़े प्रोजेक्ट्स मिले हैं। आइये हम आपको याद दिला दें कि इन 15 सालों में करीना ने वाकई किया क्या है!

    तीन फिल्में तीनों कैमियो

    तीन फिल्में तीनों कैमियो

    करीना कपूर चार फिल्में कर रही हैं और चारों कैमियो। बजरंगी भाईजान, ब्रदर्स और गब्बर इज़ बैक। फिर भी वो सुपरस्टार हैं।

    दो कैमियो एक फिल्म

    दो कैमियो एक फिल्म

    हैप्पी एंडिंग और द शौकीन्स का कैमियो तो बात करने लायक नहीं है। खैर सिंघम रिटर्न्स में अजय देवगन के अलावा किसी को क्रेडिट देना चाहिए अगर तो उन्हें दे सकते हैं।

    एक कैमियो

    एक कैमियो

    इस साल करीना ने सत्याग्रह की जो उनकी तरह नकली निकली और इमरान खान के करियर को चौपट किया गोरी तेरे प्यार में। इसके अलावा बॉम्बे टॉकीज़ में कैमियो किया।

    6 फिल्में एक भी ढंग की नहीं

    6 फिल्में एक भी ढंग की नहीं

    एक मैं और एक तू जिसमें छोटे से इमरान की मम्मी लग रही थीं वो। सैफू बेबी के साथ एजेंट विनोद, राउडी राठौर, हीरोइन (प्रियंका की कॉपी करने के लिए), तलाश...जिसमें वो लाल लिपस्टिक वाली भूत थीं और दबंग 2 का फेविकोल।

    खान्स के ही साथ काम

    खान्स के ही साथ काम

    एक तो बॉ़डीगार्ड सलमान खान के साथ। इसके अलावा शाहरूख की रा.वन भी बड़ी अजीब सी सुपरहीरो फिल्म थी। छम्मक छल्लो के नंबर दे दीजिए।

    3 फिल्में तीनों फ्लॉप

    3 फिल्में तीनों फ्लॉप

    वी आर फैमिली और मिलेंगे मिलेंगे की तो बात खैर क्या ही करें। इसके अलावा वो गोलमाल 3 में थीं बस यही उनकी उपलब्धि थी!

    2 कैमियो 2 फ्लॉप

    2 कैमियो 2 फ्लॉप

    2 कैमियो जो भूल जाइये इसके अलावा अक्षय और सलमान के साथ कमबख्त इश्क और मैं और मिसेज़ खन्ना। फिर भी उनके हाथ 3 इडियट्स लगी। क्योंकि वो सुपरस्टार हैं।

    रोहित शेट्टी की जय

    रोहित शेट्टी की जय

    रोहित ने करीना को थोड़ा सा सहारा दिया गोलमाल रिटर्न्स। हालांकि फिल्म में जो किया लड़कों की कॉमिक टाइमिंग थी पर खैर। टशन को केवल साइज़ ज़ीरो के लिए याद कर लीजिए।

    केवल जब वी मेट

    केवल जब वी मेट

    करीना के नाम की इकलौती उपलब्धि है जब वी मेट। वैसे आपको बता दें कि फिल्म में करीना को एक्टिंग के नाम पर कुछ करना नहीं पड़ा। गीत already पागल थी।

    22 फिल्मों के बाद ओमकारा

    22 फिल्मों के बाद ओमकारा

    इस साल करीना ने एक ढंग की फिल्म की ओमकारा। इसके अलावा चुप चुप के, 36 चाइना टाउन सब फ्लॉप। डॉन में आईटम नंबर भी बेकार ही था।

    इस साल करीना क्या करती रहीं पता नहीं

    इस साल करीना क्या करती रहीं पता नहीं

    इस साल करीना क्या करती रहीं पता नहीं। इस क्या की लिस्ट है - बेवफा, क्योंकि और दोस्ती। हां वो शाहिद को डेट कर रही थीं।

    6 फिल्में OK करियर

    6 फिल्में OK करियर

    ये साल थोड़ा ठीक था चमेली, देव ठीक ठाक फिल्में थीं। युवा में उन्होंने कुछ नहीं किया। ऐतराज़ में सबकुछ प्रियंका ने किया। हलचल प्रियदर्शन की एक अच्छी कॉमेडी फिल्म थी। शाहिद फरदीन स्टारर फिदा की बात नहीं करते हैं।

    क्यूं क्यूं क्यूं

    क्यूं क्यूं क्यूं

    अक्षय कुमार की एक अजीब फिल्म तलाश और फिर फरदीन खान के साथ और भी अजीब फिल्म खुशी। हद तो इसके बाद हुई...मैं प्रेम की दीवानी हूं...CHHEEEE! हां LOC KARGIL में सैफू के साथ एक कैमियो भी!

    2 आपदाएं

    2 आपदाएं

    बॉलीवुड पर इस साल दो आपदाएं पड़ीं जिनका नाम था मुझसे दोस्ती करोगे और जीना सिर्फ मेरे लिए। करीना कपूर की वजह से बेचारे ऋतिक भी डिप्रेशन में चले गए।

    5 फिल्में पर Kjo की जय

    5 फिल्में पर Kjo की जय

    एक साल में करीना ने पांच फिल्में धड़ाधड़ कीं। असोका की बात नहीं करते हैं। यादें में वो ऋतिक को भी ले डूबीं, अजनबी में बिपाशा उन्हें खा गईं थीं। बची K3g में जिसमें करीना की ओवरएक्टिंग ने ही बचाया और मुझे कुछ कहना है...तुषार के बारे में क्या कहना है!

    फ्लॉप डेब्यू

    फ्लॉप डेब्यू

    इससे खराब डेब्यू की उम्मीद किसी से नहीं की जा सकती थी जितनी करीना ने इस फिल्म से की थी। एक सुपरफ्लॉप फिल्म। जबकि फिल्म में सब कुछ था कहानी, गाने, म्यूज़िक पर एक्टर नहीं

    flop एक्टर पर सुपरस्टार

    flop एक्टर पर सुपरस्टार

    तो देखा जाए तो करीना कपूर एक फ्लॉप एक्टर हैं। जो सुपरस्टार हैं इसलिए कैमियो क्वीन हैं। और अब तक आप करीना की 57 फिल्मों की बात कर चुके हैं।

    English summary
    Kareena Kapoor is a superstar. Well do you really think so then we doubt you certainly.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X