For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: सलमान ने कैंसिल कर दी ये फिल्म!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] सलमान खान की होम प्रोडक्शन डेब्यू हीरो के लिए सलमान खान ने प्रमोशन से दूर रहने का फैसला तो किया ही था लेकिन अब माना जा रहा है कि वो इस फिल्म से जितना दूर हो सकता है रहेंगे। सलमान खान का मानना है कि फिल्म दोनों 'बच्चों' यानि की सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी का डेब्यू है और उन्हीं दोनों को लाइमलाइट मिलनी चाहिए।

    इसलिए पहले सलमान ने प्रमोशन से दूर रहने का फैसला किया था लेकिन अब वो फिल्म में कोई स्पेशल अपीयरेंस नहीं देंगे और इसी के साथ उन सब तैयारियों पर भी पानी फिर गया जो सलमान खान के स्पेशल रोमांटिक नंबर ओ खुदा के लिए की गई थी।
    [शाहरूख, अक्षय, अजय या सलमान - कौन खोलेगा '1000 करोड़ CLUB']

    वहीं सलमान से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पिछली बार उन्होंने पुलकित सम्राट स्टारर ओ तेरी जम कर प्रमोट की लेकिन इसी कारण फिल्म फ्लॉप हो गई और पुलकित सम्राट का करियर भी हिचकोले खा रहा है। इस बार सलमान खान ऐसी कोई गलती नहीं करना चाहते। Hmmm और इन सब का जुलाई में होने वाली हिट एंड रन की सुनवाई से कोई वास्ता नहीं है।
    [LESSON: अगर सलमान खान फैन हैं, तो इन बातों पर करिए अमल]

    English summary
    Though he is the official producer of Nikhil Advani’s Hero, Salman Khan won’t make an appearance in the film. Nor will he be seen promoting the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X