For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FACT: ना शाहरूख, ना आमिर, अक्षय कुमार बचाते हैं बॉलीवुड की इज़्जत!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस का किंग कौन है। केवल तीन चार नाम ही याद आते हैं शाहरूख, आमिर, सलमान या फिर अजय देवगन। बहुत से फैन्स हैं जो अक्षय कुमार का नाम भी लेंगे और हम उनका पूरा साथ देते हैं। देखा जाए तो अक्षय कुमार ही हैं जो बॉलीवुड की इज्ज़त बचा रहे हैं और यही कारण है कि सब उनका साथ दे रहे हैं।

    अब बॉलीवुड में वो ज़माना नहीं रहा जब दो फिल्में एक दूसरे को टक्कर दें। अब बॉलीवुड एक बड़ा सा परिवार है जहां सब मिल बांट कर फिल्में बना रहे हैं और इस परिवार की इज़्जत बचा रहे हैं अक्षय कुमार। कमाई कर के। जानिए कैसे वो शाहरूख, आमिर, सलमान और बाकी सितारों से बेहतर हैं -

    शाहरूख आमिर से ज़्यादा कमाई

    शाहरूख आमिर से ज़्यादा कमाई

    जहां ये सितारे एक साल में एक फिल्म करते हैं वहीं अक्षय एक साल में चार फिल्में कर उतना ही औसत या कभी कभी उससे ज़्यादा कमा लेते हैं।

    प्रमोशन

    प्रमोशन

    आमिर- शाहरूख जैसे सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन पर इतना पैसा खर्च कर देते हैं कि फिल्म को रिकवर करने में उतना ही घाटा होता है। वहीं अक्षय का प्रमोशन प्लान हमेशा सीधा और सस्ता होता है।

    महंगे टीवी राइट्स

    महंगे टीवी राइट्स

    आमिर और शाहरूख की फिल्में ज़ाहिर तौर पर ज़्यादा में बिकती हैं। लेकिन बिकने के लिए फिल्म भी तो हो। वहीं अक्षय की चार फिल्मों का राईट्स आमिर शाहरूख की दो फिल्मों से ज़्यादा में बिक जाता है।

     ऋतिक रोशन की भी भरपाई

    ऋतिक रोशन की भी भरपाई

    ऋतिक रोशन भी बॉक्स ऑफिस पर बिकाऊ सितारे हैं। 2012 में अग्निपथ की कमाई ने ये साबित कर दिया था। लेकिन दो साल से न्यू ईयर पर बॉक्स ऑफिस सूखा था। जिसकी भरपाई अक्षय कुमार की बेबी ने की

     अजय देवगन का स्टाईल

    अजय देवगन का स्टाईल

    काफी समय से अजय देवगन फॉर्म में नहीं है और उनकी फिल्मों बॉलीवुड को अच्छा खासा चूना लगा रही हैं। इसकी भरपाई भी अक्षय कुमार ही कर रहे हैं, उनकी आने वाली फिल्मों का कलेवर देख लीजिए!

    रणबीर की गुमशुदगी

    रणबीर की गुमशुदगी

    एक और सितारे जो बॉक्स ऑफिस पर बिकते हैं पर गायब हैं। रणबीर कपूर की इस गुमशुदगी की भरपाई भी अक्षय कुमार ने की है। छोटी या बड़ी फिल्म कम से कम वो अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं।

     सलमान खान से टक्कर

    सलमान खान से टक्कर

    देखा जाए तो फिलहाल एक ही सितारा है जिसके बराबर अक्षय कुमार खड़े हैं वो हैं सलमान खान। सलमान खान भी बॉलीवुड के लिए उम्मीद की एक किरण लेकर आते हैं और फिलहाल तो अक्षय वो उम्मीदें पूरी कर रहे हैं।

     गब्बर इज़ बैक BAbbbyy

    गब्बर इज़ बैक BAbbbyy

    तो कुल मिलाकर कहा जाए तो बॉक्स ऑफिस के गब्बर अक्षय कुमार हैं और बॉलीवुड को अपने इस कमाऊ बेबी से काफी उम्मीद है। अभी तक गब्बर नहीं देखी तो जानिए क्यों और क्यों नहीं देखें ये फिल्म यहां---> Gabbar IS bAck, देखें या नहीं!

    English summary
    Akshay Kumar is the only hope for Bollywood in terms of BoX Office Collections.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X